Scorpio का डांस देखकर मंत्रमुग्ध हुए आनंद महिंद्रा, बोले- नाच मेरी जान

आनंद महिंद्रा इससे पहले भी कई पोस्ट कर सोशल मीडिया में चर्चा में रह चुके हैं।

<p>Scorpio का डांस देखकर मंत्रमुग्ध हुए आनंद महिंद्रा, बोले- नाच मेरी जान</p>
नई दिल्ली। देश के जाने-माने उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन अपनी बेबाकी के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। वह अक्सर अपनी कंपनी की प्रमुख कार scorpio की खूबियों का जिक्र सोशल मीडिया में करते रहते हैं। वह एक बार फिर Scorpio को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार उन्होंने इस गाड़ी की एेसी खूबी का जिक्र किया है जिसके बारे में वह खुद नहीं जानते हैं। हालांकि उन्होंने Scorpio की इस खूबी की भरपूर प्रशंसा की है।
अगर आप भी हैं Iphone X के मुरीद तो खुश हो जाइए, इतना सस्ता हो जाएगा ये फोन

ये है मामला

दरअसल इस समय सोशल मीडिया में Scorpio का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Scorpio बारात में डांस करती दिख रही है। इस वीडियो को विमल पटेल नाम के एक ट्वीटर यूजर ने आनंद महिंद्रा को टैग कर दिया है। इस वीडियो के साथ विमल ने लिखा है कि Scorpio को मॉडिफाई किया गया और शादी में नचाया गया है। इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने रीट्वीट किया है। साथ ही लिखा है- क्या कहना! नाच मेरी जान…मैं इस बारे में पक्का नहीं हूं कि ऐसा हम फैक्ट्री से बनकर निकलने वाले मॉडल में दे सकते हैं या नहीं।
एक ‘जीरो’ ने बिगाड़ा खेल, इस आदमी को एसबीआई से लगा 49,500 रुपए का चूना

पहले भी कई वीडियो-फोटो शेयर कर चुके हैं आनंद महिंद्रा

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा इससे पहले कई वीडियो और फोटो शेयर कर सोशल मीडिया में चर्चा में रह चुके हैं। इससे पहले आनंद महिंद्रा ने एक शख्स का गिटार, ड्रम और माउथ ऑर्गन बजाते हुए वीडियो शेयर किया था। इसके बाद वह एक शख्स की जूतों के डॉक्टर की दुकान वाले फोटो को शेयर कर सुर्खियों में रहे थे।
अगले साल बंद हो जाएगी मोबाइल नंबर बदलने की सुविधा, करोड़ों यूजर्स को होगा नुकसान
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.