कौन हैं ईशा अंबानी के होनेवाले पति, जानिए ईशा और आनंद से जुड़ी हर बात

|

Published: 06 May 2018, 06:31 PM IST

भाई आकाश अंबानी की शादी की खबर के बाद अब बहन ईशा अंबानी की भी शादी तय हो गई है।

नई दिल्ली। भाई आकाश अंबानी की शादी की खबर के बाद अब बहन ईशा अंबानी की भी शादी तय हो गई है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक इन दोनों की शादी इसी साल दिसंबर में होगी। ये शादी भारत में ही की जाएगी। आपको बता दें कि ईशा और आनंद पिरामल काफी लंबे समय से एक दूसरे के दोस्त हैं।

कौन हैं ईशा के होने वाले पति
पिरामल ग्रुप भारत की दिग्गत रियल एस्टेट कंपनियों में एक हैं। पिरामल रियल्टी ग्रुप के संस्थापक हैं आनंद पिरामल। इससे पहले ईशा के होनेवाले पति आनंद ने 'पिरामल स्वास्थ्य' की स्थापना की थी, जो आज एक दिन में 40,000 से अधिक रोगियों का इलाज कर रही है। इसके अलावा आनंद पिरामल ग्रुप के कार्यकारी निर्देशक भी हैं। वहीं ईशा के पति आनंद 'इंडियन मर्चेंट चैंबर' की युवा विंग के सबसे कम उम्र के प्रेसिडेंट भी रहे।

पढाई में भी अव्वल है ईशा के पति
आपको बता दें कि आनंद पिरामल ने अपनी पढ़ाई हॉवर्ड से की है। आनंद ने हॉवर्ड बिजनेस स्कूल से अपनी ग्रेजुएशन की है। हॉवर्ड स्कूल से पास होने के बाद आनंद पिरामल ने दो स्टार्टअप शुरू किए हैं, उनका पहला स्टार्टअप हेल्थकेयर सेक्टर में पिरामल ई-स्वास्थ के नाम से है और दूसरा रियल एस्टेट सेक्टर में पिरामल रियलिटी के नाम से है। मौजूदा समय में पिरामल एंटरप्राइसेस में कार्यकारी निदेशक के तौर पर काम कर रहे हैं। आनंद पिरामल कारोबारी मशहूर उद्योगपति और पिरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पिरामल के पुत्र हैं ।

ऐसे किया था प्रपोज
ईशा और आनंद एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं। मीडिया सूत्रों के मुताबिक आनंद ने पिछले हफ्ते महाबलेश्वर में ईशा अंबानी को प्रपोज किया। इसके बाद दोनो पक्ष के परिवारों ने सगाई का कार्यक्रम तय किया और अपने नजदीकी मित्र और रिश्तेदारों को बुलाकर दोनों की सगाई कर दी गई है।

 

Related Stories