जानिए मुकेश अंबानी की दिवाली पार्टी में बेटी ईशा और बेटे आकाश का कुछ इस तरह दिखा अंदाज

|

Updated: 27 Oct 2019, 11:30 AM IST

  • ईशा ने सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की गई पहली थी बनारसी साड़ी
  • श्लोका ने पहना हुआ था नीले और पिंक कलर का पहना हुआ था लहंगा

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और देश के सबसे अमीर आदमी ने शुक्रवार को दिवाली से पहले धनतेरस के दिन दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी का आयोजन जियो वल्र्ड सेंटर में आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के लिए था। जिसका मालिकाना हक मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के पास है। यह पार्टी इसलिए भी खास थी क्योंकि मुकेश अंबादी की बेटी ईशा और दामाद आनंद एवं बेटे आकाश और बहू श्लोका अंबानी की शादी के बाद पहली दिवाली है। इस मौके पर सभी खिलाडिय़ों के साथ उनकी पत्नी भी आई हुई थी। इन सब के बीच ईशा और श्लोका ने भी अपनी खास जगह बनाई हुई थी।

इस अंदाज में दिखे ईशा और उनके पति आनंद
पार्टी में ईशा अंबानी पिरामल अपने पति आनंद और सास-ससुर अजय और स्वाति पिरामल के साथ पार्टी में आईं थीं। ईशा अंबानी ने देश की सबसे बेहतरीन डिजाइनर्स में एक सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन बनारसी साड़ी, गहरे मैजेंटा कलर की ब्लाउज तथा एक नेकलेस पहना हुआ था। जो ईशा को सभी से अलग कर रहा था। वहीं, आनंद पिरामल लाल कुर्ते पजामे में मौजूद थे। अजय पिरामल नेहरू जैकेट तथा स्वाति पिरामल काले तथा गोल्ड कलर की साड़ी पहनी हुई थी।

श्लोका भी लग रही थी बेहद खूबसूरत
वहीं दूसरी ओर मेजबानों में श्लोका अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने नीले और पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ। वो सभी मेहमानों का वेलकम करती हुई दिख रही थी। वहीं दूसरी ओर आकाश आकाश नेहरू जैकेट पहने हुए बेहद डिसेंट लग रहे थे। पार्टी में नीता अंबानी की मां पूर्णिमा दलाल तथा उनकी बहन ममता दलाल भी पार्टी में आई हुई थी।

खिलाड़ी और उनकी पत्नियां भी दी थीं मौजूद
इस पार्टी का आयो आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के खिलाडिय़ों के लिए किया गया था। जिसमें खिलाड़ी अपने परिवार के साथ मौजूद थे। पार्टी में टीम के कप्तान रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रीतिका साजदेह आकर्षण का केंद्र बने हुए थे। वहीं युवराज सिंह अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ आए हुए थे। दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे। इन दोनों के अलावा हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पंड्या, जहीर खान अपनी पत्नी अभिनेत्री सागरिका के साथ पहुंचे थे।