मुकेश अंबानी के बाद अब इस कारोबारी घराने में होने जा रही है सगार्इ, जानें कौन हैं ये

|

Updated: 02 Jul 2018, 12:31 PM IST

अब फ्यूचर ग्रुप के मालिक आैर देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक किशोर बियानी की बेटी अवनी बियानी की सगार्इ की खबरें आ रहीं हैं।

मुकेश अंबानी के बाद अब इस कारोबारी घराने में होने जा रही है सगार्इ, जानें कौन हैं ये

नर्इ दिल्ली। अभी हाल ही में देश के सबसे बड़े उद्याेगपति घराने यानी मुकेश अंबानी के बेटे अाकाश अंबानी की सगार्इ की खबरें आर्इं थी। सोशल मीडिया पर आकाश अंबानी आैर श्लोका मेहता की सगार्इ के चर्चे जोरों शोर से हो रही थी। सबकी नजर इस सगार्इ में अाए देशभर के नामी सितारों पर थी। इसी बीच भारत के एक आैर बिजनेस घराने से सगार्इ की खबर आ रही है। र्इटी के एक रिपोर्ट के मुताबिक, किशोर बियानी की बेटी अौर फूड एंड ग्राॅसरी बिजनेस करने वाली अवनी बियानी की सगार्इ होने वाली है।

यह भी पढ़ें -स्विस बैंको में जमा रकम के मामले में 73वें स्थान पर पहुंचा भारत, जानिए पड़ोसी पाकिस्तान की क्या है रैकिंग

इस दिन होगी सगार्इ

अवनी की सगार्इ न्यू याॅर्क के एक बैंकर राहुल जैन से होने वाली है। बियानी परिवार की लाडली की सगार्इ उनके मुंबर्इ के घर में 8 जुलार्इ को होने वाली है। किशोर बियानी रिटेल चेन फ्यूचर ग्रुप के संस्थापक आै सीर्इआे हैं। खबर ये भी है कि अवनी की सगार्इ के अगले दिन ही ये शानदार कपल आैर उनके करीबी शुभचिंतक दक्षिण मुंबर्इ के एक होटल में सगार्इ के जश्न में शामिल होंगे। हालांकि बियानी परिवार के तरफ से अभी तक इस सगार्इ की कोर्इ अाधिकारिक पुष्टी नहीं की गर्इ है। अवनी बियानी की एक आैर बहन हैं जिनका नाम अश्नी बियानी है।

यह भी पढ़ें - बिकने जा रहा है माल्या का ये खास विमान, बोली की रकम जानकर चौंक जाएंगे आप

फूडहाॅल का कारोबार करती हैं अवनी

अवनी बियानी, किशोर बियानी की सबसे छोटी बेटी हैं आैर उनकी उम्र 26 साल है। अवनी ने बीस साल की उम्र में ही अपने कारोबार में हाथ बटाना शुरू कर दी थीं। वो फिलहाल रिटेल फूड चेन 'फूडहाॅल' चलाती है। फूडहाॅल को साल 2011 में मुंबर्इ में शुरू किया गया था जो कि अर्बन कंज्यूमर के लिहाज से तैयार के लिए है। फिलहाल फूडहाॅल की माैजूदगी देश के कर्इ बड़े शहर जैसे नर्इ दिल्ली, गुरूग्राम, मुंबर्इ, पुणे आैर बेंगलूरू में है।

Related Stories