बड़ी खबर: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा बनेंगी पीरामल खानदान की बहू

|

Published: 07 May 2018, 02:44 PM IST

देश के प्रमुख उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी व नीता अंबानी के घर में इस साल दो बार शहनाई बजेगी।

नई दिल्ली। देश के प्रमुख उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी व नीता अंबानी के घर में इस साल दो बार शहनाई बजेगी। बड़े बेटे आकाश अंबानी के बाद अब मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी तय हो गई है। ईशा अंबानी कॉरपोरेट जगत के बड़ा नाम अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ इस साल दिसम्बर में शादी करने जा रही हैं। पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। आनंद और ईशा लंबे समय से मित्र हैं और दोनों के परिवार एक-दूसरे को चार दशकों से जानते हैं। बताया जा रहा है कि आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के एक मंदिर में शादी का प्रस्ताव दिया था। वह देश की शीर्ष रियल एस्टेट कंपनियों में से एक पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं।

लंबे समय से संपर्क में हैं ईशा और आनंद

खबरों के अनुसार मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और अजय पीरमल के बेटे आनंद पीरामल की सगाई हो चुकी है। आनंद पीरामल लंबे समय से ईशा अंबानी के मित्र हैं और दोनों लगातार संपर्क में रहते हैं। खबरों के अनुसार पिछले हफ्ते ईशा अंबानी के प्रपोज करने के बाद दोनों परिवारों ने सगाई का कार्यक्रम तय कर दिया। दोनों परिवारों ने रिश्तेदारों और नजदीकी मित्रों को बुलाकर दोनों की सगाई कर दी। हाल ही में एक इंस्टाग्राम एकाउंट से ईशा अंबानी और अानंद पीरामल की तस्वीरें शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में आनंद ईशा अंबानी को प्रपोज करते दिख रहे हैं।

चार दशक पुरानी दोस्ती रिश्तेदारी में बदलेगी
ईशा और आनंद की शादी के साथ अंबानी और पीरामल घराने का चार दशक पुराना दोस्ती का रिश्ता रिश्तेदारी में बदल जाएगी। आपको बता दें कि आनंद पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं। पीरामल भारत की दिग्गज रियल एस्टेट कंपनियों में से एक है। इसके अलावा आनंद पीरामल ने पीरामल स्वास्थ्य ने नाम से एक ग्रामीण हेल्थ केयर अभियान की भी शुरुआत की है।

 

Related Stories