र्इशा अंबानी की शादी को लेकर आर्इ बड़ी खबर, इस तारीख को यहां होगी सगार्इ

|

Published: 17 Sep 2018, 03:53 PM IST

दुनिया के सबसे ज्यादा अमीर लोगों में शुमार मुकेश अंबानी की इकलाॅती बेटी र्इशा अंबानी की शादी बेटे आकाश से पहले होगी। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार अंबानी परिवार प्री वेडिंग के लिए झीलों की नगरी राजस्थान के उदयपुर में पहुंच चुका है।

नर्इ दिल्ली। दुनिया के सबसे ज्यादा अमीर लोगों में शुमार मुकेश अंबानी की इकलाॅती बेटी र्इशा अंबानी की शादी बेटे आकाश से पहले होगी। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार अंबानी परिवार प्री वेडिंग के लिए झीलों की नगरी राजस्थान के उदयपुर में पहुंच चुका है। जहां पर शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। जानकारों की मानें तो परिवार शादी के लाकेशन को फाइनल करने में जुटा है। इससे पहले इटली में भी सगार्इ समारोह आयोजित किया जाएगा। जिसके लिए 21 सितंबर का दिन तय किया गया है। आपको बता दें कि एंटीलिया में सगार्इ पार्टी हो चुकी है। जिसमें देश के नामी लोग शामिल हो चुके हैं।

उदरपुर में प्री वेडिंग
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग के लिए राजस्थान के उदयपुर चुना है। जिसकी तैयारियों के लिए दोनों घराने पहुंच चुके हैं। लोकेशन को फाइनल करने का काम चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नवंबर के आखिरी सप्ताह या फिर दिसंबर के पहले हफ्ते में प्री-वेडिंग सेरेमनी आयोजित होगी। करीब एक हफ्ते तक जारी रहने वाले इस प्री वेडिंग का आयोजन उदयपुर में ही होगा। इस हाई प्रोफाइल वेडिंग सेरेमनी में देश आैर विदेश के नामी नाम शामिल हो सकते हैं।

12 दिसंबर को हो सकती है शादी
जानकारों के अनुसार ईशा और आनंद की ग्रैंड वेडिंग 12 दिसंबर को मुंबई में हो सकती है। अंबानी और पीरामल परिवार का राजस्थान से गहरा नाता है। इसीलिए प्री-वेडिंग के लिए राजस्थान के उदयपुर लोकेशन को चुना गया है। ईशा और आनंद पीरामल की सगाई पार्टी मुंबई में आयोजित की गई थी। मई महीने में यह पार्टी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में आयोजित की गई थी। इस पार्टी में खेल जगत से लेकर बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने शिरकत की थी. उम्मीद की जा रही है कि उदयपुर में आयोजित होने वाली प्री-वेडिंग सेरेमनी में भी सितारों का जमावड़ा लगेगा।

Related Stories