कॉर्पोरेट वर्ल्ड

डी’लॉन्घी ग्रुप ने भारत में ओरिएंट इलेक्ट्रिक के साथ रणनीतिक साझेदारी की

इस साझेदारी के तहत डी’लॉन्घी ग्रुप के छोटे उपकरणों की प्रीमियम अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला को भारत लाया जाएगा।

Nov 28, 2018 / 04:23 pm

Manoj Kumar

डी’लॉन्घी ग्रुप ने भारत में ओरिएंट इलेक्ट्रिक के साथ रणनीतिक साझेदारी की

नई दिल्ली। इटली के प्रख्यात स्मॉल अप्लाइंसेज निर्माता डी’लॉन्घी ग्रुप ने बुधवार को ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के तहत डी’लॉन्घी ग्रुप के छोटे उपकरणों की प्रीमियम अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला को भारत लाया जाएगा। ओरिएंट इलेक्ट्रिक के पास डी’लॉन्घी, केनवूड और व्रॉन ब्राण्ड्स के विपणन और बिक्री के विशेष अधिकार होंगे।
भारतीय उपभोक्ताओं को मिलेंगे अंतरराष्ट्रीय उत्पाद

ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीइओ राकेश खन्ना ने इस साझेदारी को लेकर कहा कि भारत में प्रीमियम उत्पादों के प्रति बढ़ता रुझान, लोगों का वैश्विक आहार और संस्कृति का अनुभव लेना और साथ ही साथ लोगों की बढ़ती आय एक महत्वाकांक्षी जीवनशैली को प्रोत्साहित कर रही है। यह साझेदारी हमें परस्पर अपनी एप्लायंसेज की रेंज का विस्तार करने और भारत में कंज्यूमर एप्लायंसेज सेगमेंट में नए प्रचलनों को जानने में सहायता करेगी। साथ ही, हम भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अंतरराष्ट्रीय उत्पाद पेश कर सकेंगे, जिनके लिये वह उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं। डी’लॉन्घी ग्रुप की गुणवत्ता, इनोवेशन और डिजाइन एवं हमारे मजबूत वितरण, विपणन और सर्विस के चलते हमें विश्वास है कि इस साझेदारी से दोनों कंपनियों को विस्तार के कई अवसर मिलेंगे।
सबसे पहले तीन उत्पाद लॉन्च करेगा डी’लॉन्घी ग्रुप

इस साझेदारी पर डी’लॉन्घी ग्रुप का पक्ष रखते हुए कम्पनी के वाइस प्रेसिडेन्ट (कॉमर्शियल) टुन्जगेंचुलू ने कहा कि हम ओरिएंट इलेक्ट्रिक के साथ इस व्यापारिक साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं। हमारा मानना है कि हमारे ब्रांड्स एवं मौजूदा एप्लायंसेज की रेंज भारत में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेंगे और एक आनंददायक अनुभव प्रदान करेंगे। हम तीन ब्रांडों के साथ भारत में प्रवेश कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि ये तीनों ब्रांड भारतीयों के दैनिक जीवन को बेहतर बनाने में मदद करेंगे।
इनोवेटिव उत्पाद पेश करता है डी’लॉन्घी ग्रुप

ओरिएंट इलेक्ट्रिक के वाइस प्रेसिडेन्ट एवं बिजनेस हेड (एप्लायंसेज) सौरभ बैशाखिया ने कहा कि ओरिएंट इलेक्ट्रिक हमेशा से उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं पर केन्द्रित रहा है और ऐसे में डी’लॉन्घी ग्रुप के साथ साझेदारी करना कम्पनी के लिए स्वाभाविक था क्योंकि डी’लॉन्घी अपने इनोवेटिव और कई तरह के उत्पादों के लिए जग प्रसिद्ध है। हमें विश्वास है कि इस साझेदारी से हमें अगले कुछ वर्षों में प्रीमियम उपकरण सेगमेंट के बाजार में अच्छी हिस्सेदारी मिलेगी।

Home / Business / Corporate / डी’लॉन्घी ग्रुप ने भारत में ओरिएंट इलेक्ट्रिक के साथ रणनीतिक साझेदारी की

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.