पीएनबी बैंक के लुटेरों के रिश्तेदार से करेंगे मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी, जानिए कौन है वो

|

Published: 05 Mar 2018, 11:38 AM IST

आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से होने की खबर आ रही है जो कि हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी है।

पीएनबी बैंक के लुटेरों के रिश्तेदार से करेंगे मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी, जानिए कौन है वो

नई दिल्ली। भारत ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की इस साल दिसंबर में शादी हो सकती है। आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से होने की खबर आ रही है जो कि हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी है। हालांकि दोनो की परिवारों में से किसी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। उनका कहना है कि जब भी ऐसी कोई अच्छी खबर होगी, हम उसे सभी के साथ जरुर साझा करेंगे। लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर है कि आकाश और श्लोका की सगाई इस हफ्ते हो सकती है। परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार आकाश और श्लोका की शादी या सगाई की कोई तारीख तय नहीं हुई है।

 

एक ही स्कूल में पढ़े है आकाश और श्लोका

अंबानी और मेहता परिवार बहुत पहले से एक दूसरे से परिचित है। आकाश और श्लोका धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े हुए है। श्लोका मेहता जुलाई 2014 से ही रोजी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर है, इसके साथ ही वो कनेक्टफॉर की को-फाउंडर भी है। वहीं 26 साल के आकाश अंबानी मुकेश अंबानी और नीत अंबानी के तीन बच्चों में सबसे बड़े हैं। इशा अंबानी उनकी जुड़वां बहन है। आकाश फिलहाल रिलायंस गु्रप के टेलिकॉम वेंचर रिलायंस जियो के बोर्ड मेम्बर है।


नीरव मोदी का रिश्तेदार है मेहता परिवार

रसेल मेहता देश के सबसे बड़े हीरा कारोबारियों में से एक है और रोजी ब्लू डायमंड्स के प्रमुख है। रसेल मेहता और मोना मेहता के तीन बच्चे है, जिनमें सबसे श्लोका मेहता सबसे छोटी है। खबरों की माने तो श्लोका मेहता की मां मोना मेहता पंजाब नेशनल बैंक के 12,717 करोड़ रुपए के घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की रिश्तेदार बताई जा रही है। नीरव मोदी फिलहाल पीएनबी घोटाले के बाद देश से भाग गया है, जबकि जांच एजेंसिया इस केस की जांच कर रही है।