लखीमपुर खेरी

खीरी जिले में खौफ का साया, तीन साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, 20 दिन में तीसरी वारदात

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में गुरुवार को तीन साल की बच्ची का शव गन्ने के खेत में पाया गया। शुक्रवार सुबह पुलिस ने जानकारी दी कि बच्ची के साथ रेप कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है।

लखीमपुर खेरीSep 04, 2020 / 11:49 am

Karishma Lalwani

खीरी जिले में खौफ का साया, तीन साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, 20 दिन में तीसरी वारदात

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में गुरुवार को तीन साल की बच्ची का शव गन्ने के खेत में पाया गया। शुक्रवार सुबह पुलिस ने जानकारी दी कि बच्ची के साथ रेप कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है। बता दें कि खीरी जिले में 20 दिन में रेप की यह तीसरी वारदात है। इससे पहले 14 अगस्त को ईसानगर थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, फिर 24 अगस्त को नीमगांव क्षेत्र में छात्रा की दुष्कर्म के बाद गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। अब सिंगाही क्षेत्र में मासूम की दरिंदगी के बाद हत्या की घटना ने यहां कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।
सिंगाही थाना क्षेत्र के गांव की निवासी ये बालिका बुधवार सुबह 10 बजे घर के बाहर खेल रही थी और वहीं से गायब हो गई थी। गुरुवार को उसका शव गांव के पास ही गन्ने के खेत में मिला था। घटना में पुलिस ने गांव के ही लेखराम के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। देर रात तीन डॉक्टरों के पैनल ने बालिका के शव का पोस्टमार्टम किया, जिसमें दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है।
ये भी पढ़ें: 10 हजार से अधिक छात्रों की परीक्षा पर संकट, कंटेनमेंट जोन में आने वाले ये छात्र नहीं दे पाएंगे एग्जाम

Home / Lakhimpur Kheri / खीरी जिले में खौफ का साया, तीन साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, 20 दिन में तीसरी वारदात

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.