ऑनलाइन गर्लफ्रेंड से मिलने बेंगलुरु से फ्लाइट पकड़कर यूपी पहुंचा प्रेमी, लव जिहाद के नाम पर हुई पिटाई

लखीमपुर खीरी में एक मुस्लिम युवक बेंगलुरु से फ्लाइट पकड़कर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा, तो लड़की के घर वालों ने लव जिहाद (Love Jihad) के नाम पर उसकी पिटाई कर दी।

<p>ऑनलाइन गर्लफ्रेंड से मिलने बेंगलुरु से फ्लाइट पकड़कर यूपी पहुंचा प्रेमी, लव जिहाद के नाम पर हुई पिटाई</p>
लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी में एक मुस्लिम युवक बेंगलुरु से फ्लाइट पकड़कर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा, तो लड़की के घर वालों ने लव जिहाद (Love Jihad) के नाम पर उसकी पिटाई कर दी। मामला स्‍थानीय हिंदूवादी संगठन की जानकारी में आया। उन्होंने मामले में नए धर्म परिवर्तन विरोधी कानून के तहत कार्रवाई करने की बात कही। तहरीर पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। रात भर युवक को हिरासत में रखने के बाद सोमवार को उसे निजी मुचलके पर र‍िहा कर दिया गया।
ऑनलाइन हुई थी दोस्ती

21 साल का यह युवक बेंगलुरु में इंजिनियर है। पिछले साल अप्रैल में वह लखीमपुर की किशोरी से ऑनलाइन संपर्क में आया था। किशोरी का जन्मदिन था इसलिए वह उससे मिलने आया था। उसने फ्लाइट बुक की, एक सॉफ्ट टॉय, चॉकलेट और मिठाइयां लेकर लखनऊ पहुंचा। जब वह लड़की के घर पहुंचा तो परिवार वालों ने उसकी सच्चाई जानकर पिटाई कर दी। उन्होंने धर्म परिवर्तन के नाम पर जोर दिया।
सदर कोतवाली के एसएचओ सुनील कुमार ने कहा कि जब युवक को पुलिस स्‍टेशन लाया गया तो उसके पास से 1500 रुपये और टिकट मिला। उसने बताया कि वह देवरिया का है और लड़की से मिलने आया था।
ये भी पढ़ें: ठांय-ठांय के बाद यूपी पुलिस की फिर हुई किरकिरी, इस बार मास्क है वजह

ये भी पढ़ें: जीवित पक्षियों के आयात पर लगी रोक, नियंत्रित क्षेत्र घोषित हुआ उत्तर प्रदेश, 24 तक प्रतिबंध
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.