कुशीनगर हत्‍याकांड पर अखिलेश यादव का ट्वीट ‘ जनता पूछ रही है, यूपी में हमारा रखवाला कौन’

यूपी के कुशीनगर में शिक्षक की हत्या के बाद आरोपी को पीट-पीटकर मार डालने की घटना को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है।

<p>अखिलेश यादव ट्ववीट</p>

कुशीनगर. समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कुशीनगर में शिक्षक की गोली मारकर हत्या और उसके बाद ग्रामीणों की उग्र भीड़ द्वारा आरोपी को पीट-पीटकर मार डालने कीघटना को लेकर यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए ट्वीट कर लिखा है कि ‘जनता पूछ रही है कि यूपी में हमारा रखवाला कौन है’।


कुशीनगर की घटना को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार की चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अगर सारी पुलिस वीवीआईपी सुरक्षा में लगी है और जनता पूछ रही है कि यूपी में हमारा रखवाला कौन है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि…

 

”कल कुशीनगर में ‘बड़े लोगों’ के लिए बड़ी चाकचौबंद सुरक्षा व्यवस्था थी और आज सब नदारद हो गयी, तभी एक अध्यापक को गोलियों से भून दिया गया. दुखद!

यदि सारी पुलिस VVIP सुरक्षा में ही लगी रहेगी तो उप्र की क़ानून-व्यवस्था का क्या होगा. जनता पूछ रही है, उप्र में कोई हमारा रखवाला है क्या?”

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.