करणी सेना समेत नागौर जिला भाजपा उतरी पलाड़ा के समर्थन में

कुचामनसिटी. कुचामन ब्लॉक की पलाड़ा ग्राम पंचायत में सरपंच लीना कंवर पलाड़ा के निलंबन के विरोध में अब करणी सेना समेत भाजपा के पदाधिकारियों व राजपूत नेता भी उतर गए है।

<p>kuchaman. sukhdwvsingh gogamedi </p>
राष्ट्रीय करणी सेना के संरक्षक सुखदेवसिंह गोगामेड़ी ने एक विडियो जारी कर बताया कि पलाड़ा सरपंच लीना कंवर को दलगत राजनीति के तहत निलंबित करवाने का आरोप लगाते हुए परबतसर विधायक पर भी आरोप लगाए है और कोरोना का लॉकडाउन समाप्त होने के बाद विरोध की चेतावनी दी है।
प्रदेश में एक ओर जहां कोराना का असर है वहीं दूसरी पलाड़ा सरपंच के प्रकरण में राजनीति भी गरमा रही है। प्रदेश के राजपूत नेताओं ने इसे जातिगत राजनीति का हवाला देकर विरोध के सुर अलाप रहे हैं वहीं दूसरी भाजपा नेताओं ने भी पलाड़ा के पक्ष में सरकार को पत्र लिखे है। राष्ट्रीय करणी सेना के गोगामेड़ी ने सार्वजनिक रुप से विडियो जारी कर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट व परबतसर विधायक रामनिवास गावडिय़ा पर दलगत राजनीति करने के आरोप लगाए और करणी सेना की ओर से इसका विरोध करने की चेतावनी दी है वहीं करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष महिपालसिंह मकराना ने भी इस मामले में विडियो जारी कर पलाड़ा सरपंच के निलंबन का विरोध जताया है। इसी प्रकार मसूदा की पूर्व विधायक सुशीला कंवर पलाड़ा, भाजपा नेता विजयसिंह पलाड़ा, परबतसर के पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया, भाजपा नागौर देहात के जिलाध्यक्ष गजेन्द्रसिंह ओडिंट, नावां के पूर्व विधायक विजयसिंह चौधरी ने भी इस मामले में विधायक पर राजनीति करने के आरोप लगाए है। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी भाजपा नेता हरीश कुमावत ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर निलंबन रद्द करने की मांग की थी।

संबंधित विषय:

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.