लूट व चाकू से जानलेवा हमला करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

|

Updated: 26 Jul 2020, 10:16 PM IST

पुरानी रंजिश को लेकर आरोपियों ने किया था हमला

कोटा. गुमानपुरा थाना पुलिस ने लूट व चाकू से जानलेवा हमला करने तीन आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। शहर पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण जैन, पुलिस उपाधीक्षक संजय शर्मा के निर्देशन में गुमानपुरा थानाधिकारी मनोज सिकरवार व किशोरपुरा थानाधिकारी शंभू सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम ने वारदात में शामिल तीन आरोपियों शाहनवाज और बाबू बच्चा (18) निवासी किशोरपुरा, मोहम्मद हुसैन उर्फ चुस्ता (19) निवासी किशोरपुरा, शहनवाज उर्फ सोनू (19) बंजारा कॉलोनी किशोरपुरा को गिरफ्तार किया। सिकरवार ने बताया कि 24 जुलाई को कोटडी गोरधनपुरा काजी मस्जिद के पास रहने वाले युवक मुर्सील खान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर आरोपियों ने घेरवाली बाबा के पास चाकू से हमला कर घायल कर दिया था।

Read more : चंबल नदी में मिला विकलांग युवक का शव, हत्या या खुदकुशी की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी...

62 पव्वे देशी शराब सहित आरोपी गिरफ्तार

अवैध मादक पदार्थ शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए महावीर नगर थाना पुलिस ने रविवार को अवैध देशी शराब के 62 पव्वे सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया। महावीर नगर थानाधिकारी पवन कुमार मीणा ने बताया कि शहर पुलिस अधीक्षक गौरव यादव के निर्देशन पर अवैध कार्य करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर विशेष टीम का गठन किया गया। गश्त के दौरान मुखबिर से मिली सूचना पर थाना पुलिस लुहार बस्ती स्थित देशी शराब के ठेके के पास पहुंचे। यहां देशी शराब के ठेके के पीछे चौकी देशी शराब पव्वे बेच रहे आरोपी ईश्वर सिंह (23) पुत्र नंद सिंह निवासी मकान नंबर 248 केशवपुरा सेक्टर 4 महावीर नगर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी के पास से देशी शराब के 62 पव्वे बरामद किए। पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने लेकर पहुंची। यहा उससे देशी शराब की खरीद फरोख्त को लेकर पूछताछ की जा रही है।

1 किलो 300 ग्राम अवैध भांग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

महावीर नगर थाना पुलिस ने रविवार को रंगबाड़ी पुलिस चौकी के सामने से एक मकान से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से 1 किलो 300 ग्राम अवैध मादक पदार्थ भांग बरामद की। थानाधिकारी पवन कुमार मीणा ने बताया कि शहर अम्बे नगर स्थित एक मकान से नरेंद्र सिंह (36), श्रवण लाल (38) व रामप्रवेश (44) को गिरफ्तार किया। उनके पास से 1 किलो 300 ग्राम भांग बरामद की गई। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।