सूने मकान से चोरों ने 5 लाख से ज्यादा की चोरी

उद्योग नगर थाना क्षेत्र के कंसुआ में फर्नीचर व्यवसायी के सूने मकान में चोरों ने हाथ साफ किए। चोर नगदी सहित 5 लाख से ज्यादा के सोने-चांदी के जेवर चुराकर ले गए।

<p>सूने मकान से चोरों ने 5 लाख से ज्यादा की चोरी</p>
कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र के कंसुआ में फर्नीचर व्यवसायी के सूने मकान में चोरों ने हाथ साफ किए। चोर नगदी सहित 5 लाख से ज्यादा के सोने-चांदी के जेवर चुराकर ले गए।
यह भी पढ़ें
विद्यालय में चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

पीडि़त मोहम्मद युसूफ ने बताया कि 21 जुलाई को ईद मनाने के लिए परिवार सहित ससुराल बामनवास गए थे। पड़ोसियों ने 24 जुलाई को फोन कर चोरी की सूचना दी तो उन्होंने रिश्तेदार को घर भेजा। घर का सामान बिखरा हुआ मिला और अलमारी के ताले टूटे मिले। वे रविवार को सुबह कोटा पहुंचे और थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। युसूफ ने बताया कि चोर मकान में बनी दुकान ताले तोड़कर अंदर घुसे। चोरों ने दुकान के गले में रखे 65 हजार रुपए नगद, सोने-चांदी के जेवर जिनकी अनुमानित कीमत करीब 5 लाख रुपए है।
यह भी पढ़ें
कार ने बाइक को टक्कर मारी, बाइक सवार युवक की मौत

जांच अधिकारी एएसआई मिश्रीलाल ने बताया कि चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। आसपास लोगों से पूछताछ की गई है और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर चोरों की शिनाख्ती के प्रयास कर रहे हैं।

संबंधित विषय:

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.