कोटा

ऑटो चालक पर चाकू से जानलेवा हमला

कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक ऑटो चालक पर बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घायल युवक को परिजन कुन्हाड़ी थाने लेकर पहुंचे वहां से पुलिस ने उसे उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया।

कोटाNov 24, 2020 / 11:21 pm

Haboo Lal Sharma

ऑटो चालक पर चाकू से जानलेवा हमला

कोटा. कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक ऑटो चालक पर बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घायल युवक को परिजन कुन्हाड़ी थाने लेकर पहुंचे वहां से पुलिस ने उसे उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें
चाकू से हमला कर युवक की हत्या

सकतपुरा स्थित बजरंगपुरा निवासी घायल मुकेश मेहरा ने पुलिस को बताया कि सुबह 10 बजे घर से ऑटो लेकर वह सकतपुरा चौराहा पहुंचा तो 5-6 लोगों ने ऑटो को घेर लिया और उस पर चाकू से हमला कर दिया। बचाने के लिए आवाज लगाई तो वहां से गुजर रहा दोस्त चन्द्रकांत नायर बचाने आया। हमलावरों ने उसपर भी चाकूओं से हमला कर दिया। बाद में भीड़ एकत्र होते देख हमलावर भाग छूटे। सूचना पर पहुंचे परिजन घायलों को पहले कुन्हाड़ी थाने ले गए। वहां से पुलिस ने एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि मुकेश के सिर, दोनों जांघों व कूल्हों पर चाकू के पांच घाव है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

संबंधित विषय:

Home / Kota / ऑटो चालक पर चाकू से जानलेवा हमला

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.