एटीएम उखाड़ कर चोरी का प्रयास करने का आरोपी गिरफ्तार

|

Published: 01 Aug 2021, 11:03 PM IST

कोटा में बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में 50 फीट लिंक रोड पर एसबीआई के एटीएम को उखाड़कर तोडफ़ोड़ कर नकदी चुराने का प्रयास करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

कोटा. बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में 80 फीट लिंक रोड पर एसबीआई के एटीएम को उखाड़कर तोडफ़ोड़ कर नकदी चुराने का प्रयास करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
थानाधिकारी महेन्द्रकुमार मीणा ने बताया कि 31 जुलाई को फरियादी सुरेन्द्र सिंह गोठवाल ने बताया कि 80 फीट लिंक रोड पर एसबीआई बैंक के एटीएम पर रात्रि में अज्ञात लोगों ने छेड़छाड़ कर पैसे निकालने का प्रयास किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया। एसपी डॉ. विकास पाठक ने आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस टीम का गठन किया। टीम ने एटीएम व घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे व अभय कमाण्ड के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तथा अपराधियों की सूचनाएं एकत्र की गई। टीम ने अनुसंधान के बाद रविवार को एटीएम में तोडफ़ोड़ करने वाले आरोपी बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन जयहिंद नगर निवासी मनू पार्ती (22) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है।