नृत्य नाटिका में साकार की नारी शक्ति, महिला दिवस पर स्वर्णिम भारत अभियान के तहत स्वच्छता का संकल्प

International Women’s Day क्लब सदस्यों को कपड़े के थैले वितरित किए

<p>नृत्य नाटिका में दर्शाई नारी शक्ति, महिला दिवस पर स्वर्णिम भारत अभियान के तहत स्वच्छता का संकल्प</p>
कोटा . नव्या क्लब द्वारा महिला दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। नव्या क्लब की संस्थापक अध्यक्ष आशिता महेश्वरी ने बताया कि, क्लब सदस्यों ने नारी सशक्तिकरण को प्रस्तुत करने के लिए एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत की एवं इसके द्वारा महिलाओं को यह शपथ दिलवाई गई कि नारी शक्ति किसी से कमजोर नहीं है, इसलिए वह किसी के आगे खुद को कमजोर साबित नहीं करेंगे। इस अवसर पर महिला रोग विशेषज्ञ सविता खंडेलिया एवं शोभा मिश्रा ने क्लब सदस्यों की जांच की एवं स्वास्थ्य संबंधी परामर्श दिया।

नव्या क्लब के पदाधिकारी मंजू लुक्कड ने बताया कि एसपी गौरव यादव ने विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया इस अवसर पर राजस्थान पत्रिका के स्वच्छता स्वर्णिम अभियान के तहत सभी सदस्यों को शपथ दिलाई गई कि वे अपने आस-पास सफाई बनाए रखेंगे, न स्वयं पॉलिथीन का प्रयोग करेंगे ना दूसरों को करने देंगे और इसलिए क्लब सदस्यों को कपड़े के थैले भी वितरित किए गए।

इस अवसर पर स्वास्थ्य सेवा संस्थान के सीनियर डॉक्टर टी सी आचार्य , डा. आर बी गुप्ता गुप्ता, आदि उपस्थित थे। नव्या क्लब के पदाधिकारी उमंग भार्गव, पूजा गुप्ता ,पुष्परमा महेश्वरी , रंजना कचोलिया लिली जैन आदि सदस्यों ने कई प्रतियोगिता में अपना हुनर बताया ।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.