कोटा

लॉकडाउन का हर कोई फायदा उठाने में लग रहा, विरोध देख डिलीवरी मैन व चालक वाहन छोड़ भागे

लॉकडाउन के दौरान प्रशासन की सख्ती के बावजूद हर कोई फायदा उठाने में लगा हुआ है। होम डिलीवरी हो रहे गैस सिलेण्डरों में गैस कम होने की शिकायते इन दिनों खूब आ रही है। गुरुवार को महावीर नगर सेक्टर चार में होम डिलीवरी के दौरान उपभोक्ता ने वाहन चालक के सामने ही गैस सिलेण्डर का वजन कराया तो उसमें गैस कम निकली।

कोटाApr 02, 2020 / 08:11 pm

Haboo Lal Sharma

लॉकडाउन का हर कोई फायदा उठाने में लग रहा, विरोध देख डिलीवरी मैन व चालक वाहन छोड़ भागे

कोटा. लॉकडाउन के दौरान प्रशासन की सख्ती के बावजूद हर कोई फायदा उठाने में लगा हुआ है। होम डिलीवरी हो रहे गैस सिलेण्डरों में गैस कम होने की शिकायते इन दिनों खूब आ रही है। गुरुवार को महावीर नगर सेक्टर चार में होम डिलीवरी के दौरान उपभोक्ता ने वाहन चालक के सामने ही गैस सिलेण्डर का वजन कराया तो उसमें गैस कम निकली। उन्होंने गाड़ी में रखे अन्य सिलेण्डरों को तोला तो उनमें भी गैस कम पाई गई। लोगों का विरोध देखे डिलीवरी मैन व वाहन चालक गैस से भरे लोडिंग वाहन को छोड़कर भाग छूटे। सूचना पर महावीर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गैस से भरे लोडिंग वाहन को थाने में लाकर खड़ा कर दिया और रसद विभाग को इसकी सूचना दी।
डिलीवरी मैन व चालक वाहन छोड़ भागे
स्थानीय निवासी सौरभ जैन ने बताया कि जवाहर नगर स्थित एसएस गैस एजेंसी की गाड़ी जब मकान नं. 4 के 25 में पहुंची तो उपभोक्ता कन्हैयालाल नागर ने सिलेण्डर उठाने के बाद गैस होने की शिकायत की। डिलीवरी मैन ने कहा पूरी गैस है। इस पर सामने ही चक्की की दुकान पर उनके सामने सिलेण्डर को तोला गया तो उसमें ढाई किलो गैस कम मिली। गाड़ी में रखे अन्य सिलेण्डरों का वजन किया गया तो उनमें भी गैस कम मिली। लोगों का विरोध देख डिलीवरी मैन व चालक सिलेण्डरों से भरे वाहन को छोड़कर वहां से भाग गए।
2 से 3 किलो गैस कम मिली
सूचना पर थाने पहुंची रसद विभाग की टीम के इंस्पेक्टर अर्पित व आनन्द मौके पर पहुंचे। उन्होंने सिलेण्डरों का वजन करने के लिए बांट माप विभाग कर्मचारियों को बुलाया और सिलेण्डरों का वजन कराया गया। डिलीवरी वाहन में गैस से भरे 5 सिलेण्डरों का वजन कराया तो उन सभी में 2 से 3 किलो गैस कम पाई गई। वाहन में बाकी सिलेण्डर खाली थे। पांचों सिलेण्डरों को जब्त कर लिया गया है। गैस कम्पनी से ही कम भरी हुई आई या रास्ते में डिलीवरी मैन या चालक ने गड़बड़ी की है इसकी जांच कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित विषय:

Home / Kota / लॉकडाउन का हर कोई फायदा उठाने में लग रहा, विरोध देख डिलीवरी मैन व चालक वाहन छोड़ भागे

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.