आम लोग व संतरे के वाहन आज मंडी में नहीं घुस पाएंगे

लॉकडाउन के चलते सोशल डिसटेंसिंग की पालना करने लिए थोक फल सब्जीमंडी प्रशासन लगातार प्रयास कर रहे है। मंडी में आम लोग प्रवेश नहीं करे इसके लिए मंडी के गेटों पर बैनर लगाए गए है। साथ ही मंडी में फल फ्रूट के वाहनों की भीड़ को कम करने के लिए संतरे के वाहनों को गुरुवार को मंडी में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

<p>आम लोग व संतरे के वाहन आज मंडी में नहीं घुस पाएंगे</p>
कोटा. लॉकडाउन के चलते सोशल डिसटेंसिंग की पालना करने लिए थोक फल सब्जीमंडी प्रशासन लगातार प्रयास कर रहे है। मंडी में आम लोग प्रवेश नहीं करे इसके लिए मंडी के गेटों पर बैनर लगाए गए है। साथ ही मंडी में फल फ्रूट के वाहनों की भीड़ को कम करने के लिए संतरे के वाहनों को गुरुवार को मंडी में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।
सात घंटे भूखे प्यासे लाइन में खड़े रहने पर भी नम्बर नहीं आ पा रहा


मंडी समिति अध्यक्ष ओम मालव ने बताया कि मंडी में आम लोगों को मंडी में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा, इसके लिए मंडी के गेटों पर बैनर लगाए गए है और साथ ही मंडी में तैनात गार्डों को भी निर्देशित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को मंडी में अवकाश के चलते गुरुवार को मंडी में भारी संख्या में संतरे के ट्रक आने की सम्भावना है। मंडी में जाम नहीं लगे इसके लिए फ्रूट व्यापारियों के साथ बैठक कर निर्णय किया गया कि गुरुवार से मंडी में संतरे से भरा कोई भी वाहन अन्दर नहीं आएगा। व्यापारी शहर में खाली पड़ी सड़कों पर ही संतरे का थोक व्यापार करेंगे। इससे मंडी में जाम व भीड़ से निजात मिलेगी।

संबंधित विषय:

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.