जेईई मेन जनवरी : केवल जम्मू-कश्मीर व लद्दाख के विद्यार्थी इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन…

आवेदन करने का अंतिम अवसर 8 नवम्बर तक, अब तक 9 लाख 74630 विद्यार्थी पंजीकृत

<p>जेईई मेन जनवरी : </p>
कोटा. देश की सबसे बड़ी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन जनवरी की आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद केवल जम्मू कश्मीर व लद्दाख के विद्यार्थियों के लिए आवेदन करने का अंतिम अवसर 8 नवम्बर तक दिया गया है।
शिक्षा नगरी को दिल्ली बनने से रोके,एनजीटी ने जारी किए दस करोड़,कोटा में ख़तरनाक स्तर पर है प्रदूषण…

विशेष परिस्थितियों के चलते इन क्षेत्रों के विद्यार्थियों को यह मौका दिया गया है। पूर्व में 9 लाख 74 हजार 202 विद्यार्थी पंजीकृत हुए थे और अभी कुल 9 लाख 74 हजार 630 विद्यार्थी पंजीकृत हो चुके हैं। यानी 400 से ज्यादा विद्यार्थी केवल जम्मू कश्मीर व लद्दाख क्षेत्रों से ऐसे हैं जो किसी कारण से पहले आवेदन नहीं कर पाए थे।
रिश्ते हुए शर्मसार..अपनों ने ही लूटी अस्मत, जीजा ने बनाया हवस का शिकार, बचकर घर से भागी…

या आवेदन तिथि बढऩे के उपरान्त आवेदन कर पाए हैं, क्योंकि अब आवेदन के दौरान केवल विद्यार्थियों को जम्मू कश्मीर के परीक्षा शहरों को ही चुनने का मौका दिया गया है। जेईई मेन जनवरी के प्रवेश पत्र 6 दिसम्बर को जारी किए जाएंगे।
OMG: घोड़े, पिग और गाय की हड्डियों से निकले जिलेटिन से बनते है,कैप्सूल के खोल..दवा खाने से पहले हो जाये सावधान….

कॅरियर काउंसलिंग एक्सपर्ट अमित आहूजा ने बताया कि 10वीं व 12वीं की प्रेक्टिकल परीक्षा एवं प्रोजेक्ट असेसमेंट 1 जनवरी से 7 फ रवरी के मध्य कराई जाएगी। इस संबंध में सीबीएसई द्वारा स्कूल्स को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। निर्देशों के अनुसार सीबीएसई द्वारा प्रेक्टिकल परीक्षाओं की निगरानी के लिए एप जारी किया जा रहा है।
शादी के 15 दिन बाद ही लाखों का माल लेकर हुई फरार लुटेरी दुल्हन चढ़ी पुलिस के हत्थे, दलाल सहित गिरोह को भी दबोचा….

इस एप के उपलब्ध लिंक पर हर बैच के सभी विद्यार्थियों के साथ इंटरनल एग्जामिनर, एक्सटरनल एग्जामिनर तथा ऑब्वर्जवर के साथ प्रेक्टिकल के दौरान का गु्रप फ ोटो एप पर अपलोड करना होगा।

संबंधित विषय:

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.