कोटा

बिना हैलमेट बाइक सवार युवक को रोकना यातायात पुलिसकर्मी को पड़ा भारी

कोटा में उद्योग नगर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह 10 बजे रायपुरा चौराहा पर बिना हैलमेट बाइक सवार युवक को रोकना यातायात पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। गुस्साए बाइक सवार युवक ने पत्थर से पुलिसकर्मी का सिर फोड़ दिया। घटना के बाद मौके से भाग रहे युवक को अन्य राहगीरों व ऑटो चालकों की मदद से पकड़ लिया गया।

कोटाOct 17, 2021 / 01:58 pm

Haboo Lal Sharma

बिना हैलमेट बाइक सवार युवक को रोकना यातायात पुलिसकर्मी को पड़ा भारी

कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह 10 बजे रायपुरा चौराहा पर बिना हैलमेट बाइक सवार युवक को रोकना यातायात पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। गुस्साए बाइक सवार युवक ने पत्थर से पुलिसकर्मी का सिर फोड़ दिया। घटना के बाद मौके से भाग रहे युवक को अन्य राहगीरों व ऑटो चालकों की मदद से पकड़ लिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पुलिसकर्मी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
यातायात हैडकांस्टेबल विश्मभर दयाल ने बताया कि सुबह कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह के साथ रायपुरा चौराहा पर ड्यूटी पर तैनात थे। करीब 10 बजे कैथून की तरफ से बिना हैलमेट पहने बाइक चलाकर आ रहे युवक को रोका तो उसने रूकते ही पुलिसकर्मियों को गालियां बकना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मी ने बताया कि हैलमेट नहीं लगा रखा है 1 हजार रुपए का चालाना बनाना पड़ेगा। युवक का नाम पूछा तो उसने नाम नहीं बताया और गुस्से में आकर जोर-जोर से गालियां बकने लगा। हैडकांस्टेबल ने गाड़ी जब्त कर कन्ट्रोल रूम को सूचना दी। गाड़ी जब्त करने का युवक विरोध किया और गालिया बकते हुए भागने लगा तो कास्टेबल लक्ष्मण सिंह ने उसे पकडऩे का प्रयास किया। इसी दौरान उसने सड़क किनारे से पत्थर उठाकर कांस्टेबल के सिर में दे मारा। पत्थर लगने से कांस्टेबल घायल हो गया और खून से लथपथ हो गया। हैडकांस्टेबल विश्मभर ने अन्य राहगीरों व ऑटो चालकों की मदद से युवक को पकड़ लिया और उद्योग नगर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

संबंधित विषय:

Home / Kota / बिना हैलमेट बाइक सवार युवक को रोकना यातायात पुलिसकर्मी को पड़ा भारी

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.