कार ने बाइक को टक्कर मारी, बाइक सवार युवक की मौत

कैथून थाना क्षेत्र में बारां रोड पर बज्रेशपुरा ऑयल डिपो चौराहा पर रविवार दोपहर कार ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार गम्भीर घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल को एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

<p>कार ने बाइक को टक्कर मारी, बाइक सवार युवक की मौत</p>
कोटा. कैथून थाना क्षेत्र में बारां रोड पर बज्रेशपुरा ऑयल डिपो चौराहा पर रविवार दोपहर कार ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार गम्भीर घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल को एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त नहीं होने से शव को एमबीएस अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में रखवाया गया है।
थानाधिकारी महेन्द्र मारू ने बताया कि दोपहर करीब 2 बजे करीब बारां रोड पर बाइक चालक ऑयल डिपो चौराहा पार कर मानस गांव रोड की तरफ घूम रहा था उसी दौरान की कोटा की तरफ से आ रही गुजरात नम्बर की कार ने टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक सवार युवक गम्भीर घायल हो गया। जिसकी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस को युवक की तलाशी में पहचान की कोई आईडी नहीं मिली। युवक के पास एक फोन था जो दुर्घटना में टूट गया। पुलिस ने टूटे फोन की सिम को दूसरे फोन में लगाकर उसमें मिले नम्बरों से उसकी पहचान की कोशिश कर रही है। युवक की बाइक के थैले में मिले औजारों से लग रहा है की वह कारीगर का काम करता था। घटनास्थल के आसपास के गांवों में युवक की पहचान के प्रयास किए जा रहे है। युवक के पास जो बाइक थी वह भी एमपी नम्बर की है।

संबंधित विषय:

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.