बैंक में पैसे जमा कराने आए ग्राहक से 30 हजार की ठगी

कोटा में नयापुरा पुलिस थाने के पास स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर शनिवार को एक व्यक्ति से रूमाल में बंधे कागज के टुकड़ों को 4 लाख रुपए बताकर 30 हजार रुपए ठग लिए।

<p>बैंक में पैसे जमा कराने आए ग्राहक से 30 हजार की ठगी</p>
कोटा. नयापुरा पुलिस थाने के पास स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर शनिवार को एक व्यक्ति से रूमाल में बंधे कागज के टुकड़ों को 4 लाख रुपए बताकर 30 हजार रुपए ठग लिए। वारदात को दो जनों ने अंजाम दिया है।
कुन्हाड़ी निवासी लाखन मीणा ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया की शाखा नयापुरा में 30 हजार रुपए जमा कराने आया था। वह बैंक में काउंटर के पास स्लिप भर रहा था। तभी दो युवक उसके पास आए और स्लिप भरने को कहा। उसने मना किया लेकिन दोनों पीछे पड़ गए। बोलने लगे कि हमें 4 लाख रुपए जमा कराने हैं। उसने स्लिप नहीं भरी और पैसे जमा कराने लाइन में लग गया। इसके बाद भी उनमें से एक जना पास आया और स्लिप भरने की जिद करने लगा। उसकी जिद पर लाइन छोड़कर बाहर आ गया। दोनों युवक भी बाहर आ गए। उन्होंने रूमाल में से नोटों की गडी दिखाई। चार लाख रुपए होने की बात कही। फिर कहा कि इन्हें बैंक में जमा करा देना। उसे रूमाल थमाकर उससे 30 हजार रुपए लेकर भाग गए। उसने पीछा भी किया लेकिन वे उसके हाथ नहीं आए। इसके बाद रूमाल खोलकर देखा तो उसमें उसमें कागज के टुकड़े थे। लाखन ने बताया कि पिता के कहने पर कुन्हाड़ी स्थित आईसीआईसीआई बैंक शाखा के एटीएम से रुपए निकालकर नयापुरा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा में जमा कराने आया था। सूचना पर नयापुरा थाना प्रभारी भवानी सिंह ने फरियादी को लेकर आसपास के क्षेत्र में बदमाशों की तलाश की। साथ ही नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं लगा।

संबंधित विषय:

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.