महिला कांस्टेबल ने पहले संबंध बनाए, फिर बलात्कार का मामला दर्ज कराने की धमकी दे डीएसपी से 5.50 लाख वसूले

जयपुर. उप अधीक्षक को ब्लैकमेल करने के मामले में महिला हैड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है। जयपुर की शास्त्री नगर थाना पुलिस ने आरोपी हैड कांस्टेबल महिला को सोमवार को जोधपुर पुलिस टे्रनिंग सेंटर से पकड़ा।

<p>आरपीएस को ब्लैकमेल करने वाली महिला हैड कांस्टेबल गिरफ्तार</p>
जयपुर. बूंदी जिले के उप अधीक्षक को ब्लैकमेल करने के मामले में महिला हैड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है। जयपुर की शास्त्री नगर थाना पुलिस ने आरोपी हैड कांस्टेबल महिला को सोमवार को जोधपुर पुलिस टे्रनिंग सेंटर से पकड़ा।
आरोपी महिला बूंदी में ही कांस्टेबल से हैड कांस्टेबल पद पर पदोन्नत हुई थी और जोधपुर में प्रशिक्षण ले रही थी। शास्त्री नगर थानाधिकारी दिलीप ने बताया कि उप अधीक्षक ने 3 मई को रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में बताया कि वर्ष 2019 में आरपीए में प्रशिक्षण काल के दौरान वहां तैनात महिला कांस्टेबल से जान पहचान हो गई। दोनों में संबंध बन गए।
बाद में महिला कांस्टेबल ब्लैकमेल कर अलग-अलग समय में कुल 5.50 लाख रुपए खुद के बैंक खाते में जमा करवा लिए। लेकिन अब 50 लाख रुपए मांग रही है। नहीं देने पर झूठा मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दे ब्लैकमेल कर रही है। प्रकरण में अनुसंधान किया गया और हैड कांस्टेबल बनी आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने पर जोधपुर ट्रेनिंग सेंटर से सोमवार को उसे पकड़ा गया। आरोपी हैड कांस्टेबल महिला को न्यायालय में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.