जवाहर नगर व राजीव गांधी नगर में पुलिस चौकी खोलने की मांग

|

Published: 16 Sep 2021, 09:26 PM IST

कोटा डिस्ट्रिक्ट सेंटर हॉस्टल एसोसिएशन की ओर से कोचिंग क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधिकारियों के साथ जवाहर नगर क्षेत्र में बैठक आयोजित की गई।

कोटा. कोटा डिस्ट्रिक्ट सेंटर हॉस्टल एसोसिएशन की ओर से कोचिंग क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधिकारियों के साथ जवाहर नगर क्षेत्र में बैठक आयोजित की गई। इसमें व्यापार संघ पदाधिकारी व पुलिस उपाधीक्षक अंकित जैन, जवाहर नगर थानाधिकारी रामकिशन व इंस्पेक्टर कौशल्या देवी ने भाग लिया।

Read More: थोक फल सब्जीमंडी में चोरी की घटनाओं को लेकर आक्रोश


बैठक में एसोसिएशन महासचिव अनिल अग्रवाल ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि कोचिंग क्षेत्र में असामाजिक तत्वों व अवांछनीय गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए जवाहर नगर व राजीव गांधी नगर में पुलिस चौकी स्थापित की जाए। एसोसिएशन अध्यक्ष अशोक माहेश्वरी ने कहा कि कोचिंग विद्यार्थी आने लगे हैं, बेरोजगारी के चलते आपराधिक गतिविधियां बढ़ गई हैं। इन पर अंकुश लगाने के लिए एसोसिएशन पुलिस के साथ है।

Read More: कोटा मंडी 16 सितबर 21: गेहूं, चना व सरसों में मंदी, सोयाबीन में तेजी रही

पुलिस उपाधीक्षक अंकित जैन ने कहा कि एसपी के दिशा निर्देश पर जवाहर नगर व राजीव गांधी नगर में पुलिस चौकियां बनाने की प्रक्रिया चल रही है। अभी गश्त बढ़ाई है। उन्होंने हॉस्टल व्यवसायियों से हॉस्टल के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कही। थानाधिकारी रामकिशन ने कहा कि कोचिंग क्षेत्र में चेतक पुलिस की गश्त शुरू की जाएगी तथा कोचिंग व हॉस्टल के 200 गज के दायरे में निषेध सामान की बिक्री करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान चंबल हॉस्टल एसोसिएशन के सचिव अशोक लड्ढा, जवाहर नगर व्यापार संघ अध्यक्ष राजेश माहेश्वरी, उपाध्यक्ष बीएस आनंद सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।