कोटा जंक्शन पर भीड़, ट्रेन में घुसने के लिए मची मारामारी

|

Published: 15 Sep 2021, 01:15 AM IST

कोटा. पुलिस उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा के चलते मंगलवार को भी बड़ी संख्या में अभ्यर्थी कोटा के परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षा देने पहुंचे। परीक्षा समाप्त होने के बाद कोटा जंक्शन पर भी भीड़ एकत्र हो गई। रेल प्रशासन ने काफी मशक्कत करके हालात सामान्य करने के प्रयास किए। कोटा से जयपुर के बीच चलाई गई परीक्षा स्पेशल ट्रेन के किसी कोच में घुसने के लिए भी जगह नहीं बची। कोच में घुसने के लिए काफी धक्का-मुक्की हुई।

कोटा. पुलिस उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा के चलते मंगलवार को भी बड़ी संख्या में अभ्यर्थी कोटा के परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षा देने पहुंचे। परीक्षा समाप्त होने के बाद कोटा जंक्शन पर भी भीड़ एकत्र हो गई। रेल प्रशासन ने काफी मशक्कत करके हालात सामान्य करने के प्रयास किए। कोटा से जयपुर के बीच चलाई गई परीक्षा स्पेशल ट्रेन के किसी कोच में घुसने के लिए भी जगह नहीं बची।

कोच में घुसने के लिए काफी धक्का-मुक्की हुई। व्यवस्था बनाने के लिए राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल को तैनात किया गया, लेकिन शाम को परीक्षा खत्म होने के बाद अभ्यर्थी एक साथ स्टेशन पर उमड़े, इस कारण काफी देर तक शोर शराबा रहा। भीड़ को देखते हुए दो परीक्षा स्पेशल ट्रेनों के अलावा कई ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाए गए।