पार्षद ओम गुजंल के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज

|

Updated: 16 Sep 2021, 10:44 PM IST

कोटा में महावीर नगर क्षेत्र स्थित एक मल्टी स्टोरी में बुधवार देर रात ड्यूटी कर रहे तीन सुरक्षा गार्डों के साथ मल्टी स्टोरी में ही एक फ्लेट में किराये से रहने वाले कोटा दक्षिण निगम के पार्षद ओम गुंजल व उसके साथी ने मारपीट की।

कोटा. महावीर नगर क्षेत्र स्थित एक मल्टी स्टोरी में बुधवार देर रात ड्यूटी कर रहे तीन सुरक्षा गार्डों के साथ मल्टी स्टोरी में ही एक फ्लेट में किराये से रहने वाले कोटा दक्षिण निगम के पार्षद ओम गुंजल व उसके साथी ने मारपीट की। सुरक्षा गार्ड को अपमानित किया। गार्ड ने इसकी रिपोर्ट महावीर नगर थाने में दी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Read More: जवाहर नगर व राजीव गांधी नगर में पुलिस चौकी खोलने की मांग

गार्ड महेन्द्र कुमार मीणा ने महावीर नगर थाने में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह उसके साथी सुरक्षा गार्ड एक मल्टी स्टोरी में ड्यूटी कर रहे थे। इसी मल्टी स्टोरी के एक फ्लेट में पार्षद ओम गुंजल किराए से रहता है। रात 10 बजे करीब ओम गुंजल व एक अन्य व्यक्ति स्कूटी से आए और निकास द्वार से अन्दर जाने लगे। गार्ड ने उन्हें रोककर प्रवेश द्वार से अन्दर जाने को कहा। इस पर वे नाराज हो गए और गाली गलौच करने लगे और अन्दर चले गए। थोड़ी देर बाद पार्षद ओम गुंजल और उसके साथी ने वापस आकर गार्ड महेन्द्र से मारपीट कर दी। पार्षद ने गार्ड देवकरण और कपिल को भी बुलाया। उन्होंने देवकरण से मारपीट की ओर कपिल से गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी। महावीर नगर पुलिस ने आरोपी ओम गुंजल व रविन्द्र चिंकारा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Read More: कोटा मंडी 16 सितबर 21: गेहूं, चना व सरसों में मंदी, सोयाबीन में तेजी रही

फ्लेट खाली करने का नोटिस
उधर, मल्टी स्टोरी के डायेक्टर ने ओम गुंजल के लिए 7 दिन में फ्लेट खाली करने का नोटिस चस्पा किया है। नोटिस में साफ लिखा है कि बिल्डिंग में कई बार लोगों से झगड़े, गाड्र्स से मारपीट, आपत्तिजनक बातें एवं अपशब्द बोले गए हैं। इससे सोसायटी का माहौल खराब हो रहा है। साथ ही, लोग डरे हुए हैं। सूचित किया जा रहा है कि ओम गुंजल आगामी 7 दिवस के भीतर उक्त फ्लेट खाली कर दें।