चाकू से हमला कर युवक की हत्या

|

Published: 24 Nov 2020, 10:57 PM IST

कोटा शहर में चाकूबाजी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही। मंगलवार को शहर के कुन्हाड़ी व उद्योग नगर थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की एक-एक घटनाएं हुई। जिसमें उद्योगनगर क्षेत्र में मंगलवार देर रात हुई घटना में घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

कोटा. शहर में चाकूबाजी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही। मंगलवार को शहर के कुन्हाड़ी व उद्योग नगर थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की एक-एक घटनाएं हुई। जिसमें उद्योगनगर क्षेत्र में मंगलवार देर रात हुई घटना में घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम रूम में रखवाया है। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पकडऩे का प्रयास कर रही है।
थानाधिकारी परमेन्द्र रावत ने बताया कि मंगलवार रात करीब 7.15 बजे डीसीएम रोड पर सीएनजी पेट्रोल पम्प के पास वॉम्बे योजना निवासी शाहदाब (30) पर एक बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया। बदमाश ने युवक के सीने व पेट में चाकू मारे। घायल युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान कुछ घंटे बाद ही मौत हो गई। चाकूबाजी में मौत की सूचना पर एएसपी उद्योग नगर थाने पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि शाहदाब सब्जीमंडी में फल का ठेला लगाता था। पुलिस ने बताया कि चाकू से जान लेवा हमला मृतक के पड़ौसी वॉम्बे योजना निवासी नाबालिग युवक ने किया है।