कोटा

राहगीरों के बैग में कट लगाकर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

कोटा भीमगंजमंडी थाना पुलिस ने शहर में राहगीरों के बैग में कट लगाकर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

कोटाFeb 25, 2021 / 08:53 pm

Haboo Lal Sharma

राहगीरों के बैग में कट लगाकर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

कोटा. भीमगंजमंडी थाना पुलिस ने शहर में राहगीरों के बैग में कट लगाकर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें
चांदखेड़ी को धार्मिक पर्यटन स्थल की मिली सौगात


थानाधिकारी हर्षराज सिंह खरेड़ा ने बताया कि 12 फरवरी को भरतपुर निवासी फरियादिया गुरुशा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह वह अपनी मां मिथलेस के साथ भरतपुर से कोटा मामा से मिलने जनशताब्दी एक्सप्रेस से आई थी। स्टेशन के बाहर वे ऑटो में बैठ गई, थोड़ी देर बाद ही तीन युवक आए और एक हमारी बगल में बैठ गया तथा दो ऑटो में पीछे लगेज में बैठ गए। अज्ञात व्यक्तियों ने बैग में कट लगाकर जेवर, नगदी व एटीएम कार्ड निकाल लिए और तीनों व्यक्ति खेड़ली फाटक पर ऑटो से उतर गए। चोरी का पता मामा के घर पहुंचने पर पता चला। चोरों ने बैक से 30 हजार रुपए, दो सोने की चैन, आठ अंगुठी, तीन जोड़ी कानों के कुंडल, एक जोड़ी कानों की बाली, चांदी की पायल व चार एटीएम कार्ड, भामाशाह कार्ड निकाल ले गए। रात्रि में चोरों ने एटीएम से दो बार में 20 हजार रुपए भी निकाल लिए।

यह भी पढ़ें
कोटा मंडी 25 फरवरी: धान, सरसों व धनिया में तेजी, खाद्य तेलों में तेजी बरकरार


पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए स्पेशल टीम का गठन किया। टीम ने सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी अनुसंधान के आधार पर दो आरोपियों कुन्हाड़ी बापू कॉलोनी में किराए से रहने वाले यूपी के बाबू अहमद (32) व असरफ अली (25) को गिरफ्तार किया गया। घटना में लिप्त गिरोह का मुखिया फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है।

संबंधित विषय:

Home / Kota / राहगीरों के बैग में कट लगाकर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.