बड़ी खबर: बूंदी में होली खेल रहे बच्चों को भीलवाड़ा पुलिस ने डंडों से पीटा, गांव में जमकर मचा बवाल

Bhilwara Police, Police Attacked On Children, People protest : बूंदी जिले के जाखोली खुर्द गांव में होली खेल रहे बच्चों व अन्य लोगों को भीलवाड़ा जिले की शकरगढ़ पुलिस ने डंडों से जमकर पीटाई कर दी।

<p>demo pic</p>
बसोली. क्षेत्र के जाखोली खुर्द में मंगलवार को होली खेल रहे बच्चों एवं अन्य लोगों पर भीलवाड़ा जिले के शकरगढ़ थाना पुलिस के मारपीट करने का मामला सामने आया। ( Bhilwara Police beat to children ) घटना से गांव में बवाल मच गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने इस मामले में बसोली थाने में शकरगढ़ थाना पुलिस के जवानों के खिलाफ रिपोर्ट सौंपी।
यह भी पढ़ें

झालावाड़ में देर रात तेज हवा के साथ एक घंटे झमाझम बारिश, फसलें बचाने खेतों में दौड़े किसान



प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को गांव के बच्चे रास्ते में होली खेल रहे थे। इसी दौरान शक्करगढ़ थाना क्षेत्र के पुलिस कर्मी एक निजी कार से निकल रहे थे, तभी होली खेल रहे बच्चों एवं उनमें तकरार हो गई। इसके बाद में पुलिस के जवानों ने बच्चों और वहां खड़े ग्रामीणों के साथ पुलिस ने डंडों से मारपीट कर दी।जिसके चलते बच्चों को एवं अन्य लोगों को चोटे आई। ग्रामीणों के अनुसार पुलिस के मारपीट करने से कई जने चोटिल हो गए। मारपीट में हरमली कुमारी, नेराजी कुमारी, रामस्वरूप गुर्जर, लखन बारेठ, हरलाल गुर्जर को चोटे आई। पुलिस के मारपीट करने से गुस्साए ग्रामीण बसोली थाने में पहुंचे और रिपोर्ट सौंपी। बुधवार को सभी का बसोली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार कराकर मेडिकल मुआयना करवाया गया।

यह भी पढ़ें

भाईदूज पर रिश्तों का कत्ल: बहन ने भाई को खाना खिलाया तो भाभी ने देवर की कर दी हत्या

पुलिस कर्मियों ने बच्चों के साथ मारपीट की, ऐसा नहीं करना चाहिए। अगर कोई मामला हो तो सम्बंधित थाने को सूचित करना चाहिए था।शकरगढ़ पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए।
नरेंद्र सिंह सोलंकी, सरपंच ग्राम पंचायत, नेगढ़
भीलवाड़ा क्षेत्र के शकरगढ़ थाना पुलिस अपने थाना क्षेत्र के गांव में जाने के लिए बसोली थाना क्षेत्र के सड़क से गुजरे, इस दौरान होली खेल रहे लोगों के साथ किस बारे में कहासुनी हुई इस मामले में ग्रामीणों ने रिपोर्ट दी। मामले की जांच शुरू करा दी।
भंवर सिंह बसोली, थाना प्रभारी

संबंधित विषय:

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.