कोटा

कोटा कृषि विश्वविद्यालय : खुला लिफाफा, 24 असिस्टेंट प्रोफेसर पदोन्नत

कोटा. कृषि विश्वविद्यालय कोटा के प्रबंध मंडल की 18वीं बैठक कुलपति प्रो. डॉ. डीसी जोशी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पदोन्नति का लिफाफा खोला गया, जिसमें विवि में कार्यरत विभिन्न विषयों के 24 सहायक प्राध्यापकों को केरियर एडवांसमेंट स्कीम (सीएएस) के अन्तर्गत सहायक प्राध्यापक स्टेज-तृतीय(एजीपी-8000) से सह प्राध्यापक स्टेज-फोर (एजीपी- 9000) पर पदोन्नत करने का अनुमोदन किया।

कोटाOct 25, 2021 / 07:47 pm

Deepak Sharma

कृषि विश्वविद्यालय कोटा : खुला लिफाफा, 24 असिस्टेंट प्रोफेसर पदोन्नत

कोटा. कृषि विश्वविद्यालय कोटा के प्रबंध मंडल की 18वीं बैठक कुलपति प्रो. डॉ. डीसी जोशी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पदोन्नति का लिफाफा खोला गया, जिसमें विवि में कार्यरत विभिन्न विषयों के 24 सहायक प्राध्यापकों को केरियर एडवांसमेंट स्कीम (सीएएस) के अन्तर्गत सहायक प्राध्यापक स्टेज-तृतीय(एजीपी-8000) से सह प्राध्यापक स्टेज-फोर (एजीपी- 9000) पर पदोन्नत करने का अनुमोदन किया। साथ ही विभिन्न संकायों के विद्यार्थियों को आगामी दीक्षांत समारोह में दी जाने वाली उपाधियों व स्वर्ण पदकों का अनुमोदन किया।
पीपल्दा विधायक रामनारायण मीणा ने सुझाव दिया कि विवि आय बढ़ाने के उपाय करे। साथ ही राज्य व केन्द्र सरकार से समन्वय स्थापित करके कृषकों को उन्नत किस्मों के बीज उचित दामों पर उपलब्ध करवाने का प्रयास करें। अखिल भारतीय समन्वित गेहूं अनुसंधान परियोजना को विवि में पुन: स्थापित करने के लिए भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद, नई दिल्ली से आवश्यक प्रयास किए जाएं। बैठक में कार्यवाहक कुलसचिव रामधन रेगर, उद्योगपति बजरंग कुमार साबू, रुकमणी मीणा, प्रगतिशील किसान चौथमल नागर, केंद्रीय शुष्क क्षेत्र अनुसंधान संस्थान जोधपुर से निदेशक डॉ. ओपी यादव, अतिरिक्त संभागीय आयुक्त कोटा अनुराग भारद्वाज व वित्त नियंत्रक डॉ. चम्पा लाल मीणा आदि मौजूद रहे।

Home / Kota / कोटा कृषि विश्वविद्यालय : खुला लिफाफा, 24 असिस्टेंट प्रोफेसर पदोन्नत

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.