होटल संचालिका का संदिग्ध हालत में मिला शव, क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे नाती समेत 2 युवकों पर घूम रही शक की सुई

|

Published: 05 Jun 2020, 07:53 PM IST

Crime news: जांच के दौरान स्नेफर डॉग क्वारेंटाइन सेंटर में जाकर रुका, क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे तीसरे युवक ने बताया कि रात में क्वारेंटाइन सेंटर से निकले थे दोनों

बैकुंठपुर. कोरिया जिले के बैकुंठपुर के एक ग्राम पंचायत में होटल संचालित करने वाली महिला का शव शुक्रवार की सुबह संदिग्ध अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। इस दौरान स्नेफर डॉग का सहारा लिया गया। स्नेफर डॉग ग्राम पंचायत के क्वारेंटाइन सेंटर में जाकर रुक गया।

यहां दो युवकों के पास ही घूमने लगा। पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि गुरुवार की रात क्वारेंटाइन सेंटर से दो युवक निकले थे और देर रात तक नहीं लौटे थे। पुलिस मामले में हत्या की आशंका जताते हुए जांच कर रही है।


कोरिया जिले के बैकुंठपुर कोतवाली अंतर्गत ग्राम पंचायत अमरपुर निवासी फुलन बाई 55 वर्ष गांव के ही सुरमी चौक पर होटल चलाती थी। रात करीब 9 बजे वह होटल बंद कर वहीं सो गई थी।

सुबह जब महिला का भाई वहां पहुंचा तो उसे मृत देखा। इसकी सूचना उसने कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए स्नेफर डॉग को वहां बुलाया।

स्नेफर डॉग होटल से कुछ ही दूरी पर स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में जाकर रुक गया और दो युवकों के इर्द-गिर्द घूमने लगा। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने टालमटोल किया।


तीसरे युवक ने बताया रात में निकले थे दोनों
क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे तीसरे युवक ने बताया कि रात करीब 9 बजे तक संदेही दोनों युवक यहां से निकले थे और देर रात तक नहीं लौटे थे। ऐसे में महिला की मौत के मामले में पुलिस की शक की सुई दोनों युवकों पर ही घूम रही है। फिलहाल पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।


क्वारेंटाइन सेंटर में गार्ड भी नहीं
बताया जा रहा है कि क्वारेंटाइन सेंटर में 3 युवक ही रहते हैं। इसमें महिला का रिश्ते में लगने वाला नाती भी रहता है। इसके अलावा न तो यहां पहरे के लिए गार्ड और न ही कोई ताला बंद करता है। ऐसे में क्वारेंटाइन लोगों की मनमानी चलती है।