पति और सौतन के अत्याचार से तंग अकर तीन बच्चों संग महिला कूदी थर्मल टैंक में

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के तीन पाकुरिया बाबूपुर इलाके से मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। पति और सौतन के शारीरिक और मानसिक अत्याचार से तंग आकर रीना बीबी नामक महिला बुधवार को अपने तीन बच्चों के साथ थर्मल पावर प्लांट के गर्म पानी के टैंक में कूद गई।

<p>पति और सौतन के अत्याचार से तंग अकर तीन बच्चों संग महिला कूदी थर्मल टैंक में</p>
महिला तथा 2 बच्चे को बचाया, 1 बच्चे का पता नहीं
मुर्शिदाबाद: संवेदनाओं को झकझोर देने वाली घटना
मुर्शिदाबाद. पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के तीन पाकुरिया बाबूपुर इलाके से मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। पति और सौतन के शारीरिक और मानसिक अत्याचार से तंग आकर रीना बीबी नामक महिला बुधवार को अपने तीन बच्चों के साथ थर्मल पावर प्लांट के गर्म पानी के टैंक में कूद गई। यह देखते ही आसपास के लोगों के कलेजे कांप गए। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। राहत और बचाव कार्य करते हुए पुलिसकर्मियों ने महिला और दो बच्चों को बचा लिया, पर पांच साल के एक अन्य बच्चे का पता नहीं चल सका। समाचार लिखे जाने तक उसकी तलाश जारी थी। महिला और दो बच्चों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

जिसका हाथ थामा,उसी ने दगा दिया
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिसका हाथ थाम कर मायके की दहलीज पार करके रीना ससुराल पहुंची। खुशी से घर को बसाया। तीन बच्चों को जन्म दिया। उसी जीवनसाथी ने किसी और का हाथ थाम लिया। बात यहीं खत्म नहीं हुई। पति और सौतन ने मिलकर उसे पीटना शुरू किया, बच्चों को भी नहीं बक्शा। खुद तथा बच्चों पर जुल्म से वह आहत हो गई।

आरोपी फरार, पुलिस को तलाश
पीडि़त महिला ने पुलिस को बताया कि खुद तथा बच्चों को अत्याचार से निजात दिलाने के लिए उसने यह कड़ा कदम उठाया। घटना के बाद आरोपी पति और सौतन फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इलाके के लोगों ने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.