कोलकाता

West Bengal : ममता ने सोमवार को बुलाई कैबिनेट की विशेष बैठक

सोमवार को दिल्ली रवाना होने से पहले ममता बनर्जी ने दोपहर को कैबिनेट की बैठक करेंगी। आम तौर पर राज्य कैबिनेट की बैठक 15 दिन के अंतराल पर होती है लेकिन इस बार ममता बनर्जी ने पिछले छह दिनों में दूसरी बार बैठक करने जा रही हैं।

कोलकाताJul 26, 2021 / 12:30 am

Manoj Singh

West Bengal : ममता ने सोमवार को बुलाई कैबिनेट की विशेष बैठक

किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर कर सकती है फैसला
कोलकाता
राष्ट्रीय राजनीतिक में नया समीकरण बनाने के लिए दिल्ली रवाना होने से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कैबिनेट की विशेष बैठक बुलाई हैं। राज्य सचिवालय नवान्न के सूत्रों ने बताया कि सोमवार को दिल्ली रवाना होने से पहले ममता बनर्जी ने दोपहर को कैबिनेट की बैठक करेंगी। आम तौर पर राज्य कैबिनेट की बैठक 15 दिन के अंतराल पर होती है लेकिन इस बार ममता बनर्जी ने पिछले छह दिनों में
दूसरी बार बैठक करने जा रही हैं।

प्रशासनिक अधिकारियों के अनुसार उक्त बैठक में मुख्यमंत्री किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर फैसला लेने वाली हैं सभी मंत्रियों को सभी कैबिनेट मंत्रियों को फोन कर बैठक की सूचना पहले ही दे दी गई है और उन्हें बैठक में उपस्थित रहने को कहा गया है। राज्य के एक वरिष्ठ मंत्री ने बताया कि बैठक में मुख्यमंत्री अपनी गैरमौजूदगी के दौरान मंत्रियों को जिम्मेदारियां दे सकती हैं। इसके अलावा वे उद्योग से संबंधित मुद्दों पर कुछ अहम फैसला कर सकती हैं। उद्योग विभाग के अनुसार विभिन्न कंपनियों की तरफ से 25 प्रस्ताव मिले हैं। ममता बनर्जी सोमवार शाम नई दिल्ली के लिए रवाना होगी और 29 जुलाई तक वहां रहेंगी। इस दौरान विपक्षी दलों के नेताओं के अलावा वे 28 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिलेंगी।

Home / Kolkata / West Bengal : ममता ने सोमवार को बुलाई कैबिनेट की विशेष बैठक

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.