कोलकाता

डैम में डूबने से केंद्रीय विद्यालय के 2 छात्रों की मौत

4 Photos
Published: February 26, 2024 06:07:32 pm
1/4

खड़गपुर-मेदिनीपुर शहर के बीचों बीच मोहनपुर में कंसावती नदी पर वीरेन्द्र सेतु से अनिकेट डैम में डूबकर रविवार को केन्द्रीय विद्यालय के 2 छात्रों की मौत हो गई। दोनों क्लास 9 के छात्र थे। ग्रामीणों ने उनके एक मित्र को बचाने की कोशिश में डैम मे कूदने से पहले ही पकड़ लिया।

2/4

पुलिस के अनुसार मृत छात्रों का नाम आर्यन पासवान और पीयूष पासवान है जबकि उनके मित्र का नाम आर्य बेरा है। तीनों खड$गपुर शहर के न्यू ट्रैफिक के रेलवे कॉलोनी इलाके के निवासी हैं और केन्द्रीय विद्यालय खड़गपुर 3 के छात्र थे। आर्यन की मां और पीयूष के पिता रेलवे कर्मी है।

3/4

आर्यन अपनी मां की स्कूटी से आर्य को लेकर घर से टयूशन जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद वे कंसावती नदी के अनिकेट डैम पहुंचे। तैरना न आने के बावजूद आर्यन डैम में उतर गया और डूबने लगा। आर्यन को डूबते देख पीयूष उसे बचाने के लिए डैम में उतर गया। दोनों डूबने लगे। दोनों को डूबते देखकर आर्य ने शोर मचाया।

4/4

शोर सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे। आर्य ने भी दोनों को बचाने के लिए डैम में उतरने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने हस्तक्षेप किया और उसे डैम में उतरने नहीं दिया। दोनों छात्र डैम में डूबकर लापता हो गए।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.