रिटायर्ड फौजी की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव

123 में से मिली 118 सैम्पलों की रिपोर्टें नेगेटिव, 5 रिपोर्टों का इंतजार

<p>रिटायर्ड फौजी की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव</p>
मदनगंज-किशनगढ़.
गत दिनों आजाद नगर में रहने वाले रिटायर्ड फौजी की दूसरी जांच रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। वह फिलहाल जयपुर के महात्मा गांधी हॉस्पिटल में उपचारत है। जबकि पुत्र और परिवार के अन्य सदस्यों की जांच रिपोर्टेें नेगेटिव आ चुकी है। परिवार के सभी सदस्य होम क्वारेंटीन है।
जयपुर के महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती आजाद नगर निवासी 75 वर्षीय रिटायर्ड फौजी की दूसरी कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसकी सूचना राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय प्रबंधन को मिली गई है। वहीं अस्पताल प्रबंधन को कोरोना जांच के लिए भेजे गए 123 सैम्पलों में से 118 की जांच रिपोर्टें रविवार को मिली गई। इनमें सभी 118 रिपोर्टें नेगेटिव आई है। जबकि फिलहाल 5 रिपोर्टों का इंतजार है।
ओसवाली मोहल्ला निवासी एक मिठाई विक्रेता परिवार और मिठाई शॉप पर काम करने वाले कारीगर के साथ ही अन्य कार्मिकों की भी कोरोना जांच के लिए 21 सैम्पल लिए गए थे। इन सभी 21 सैम्पलों की जांच रिपोर्टें नेगेटिव आई है। यह 21 रिपोर्टें भी 118 रिपोर्टों में ही शामिल है। वही कोरोना पॉजिटिव पाए गए मिठाई विक्रेता परिवार के 58 वर्षीय सदस्य फिलहाल जयपुर के नेशनल यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में उपचारत है और वह स्वस्थ बताए गए है। इससे एक दिन पूर्व शनिवार को कोरोना संक्रमित युवक का अजमेर कलक्ट्रेट कार्यालय परिसर में अभय कमान सेंटर में काम करना बताया गया है।सिंधी कॉलोनी निवासी एवं अजमेर कलक्ट्रेट कार्यालय परिसर स्थित अभय कमान सेंटर में कार्यरत 27 वर्षीय युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह अजमेर जेएलएन चिकित्सालय में उपचारत है और कोरोना जांच के लिए अजमेर में ही सैम्पल लिए गए थे। इसी तरह ढाणी पुरोहितान गांव निवासी 78 वर्षीय बुजुर्ग महिला की भी तबीयत खराब होने पर अजमेर जेएलएन चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यहां कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इन दोनों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय प्रबंधन को भी मिल गई है।64 जांच रिपोर्टें मिली, 123 सैम्पल भेजेयज्ञनारायण चिकित्सालय प्रबंधन ने शनिवार को कोरोना जांच के लिए 123 जनों के सैम्पल लिए है और इन सैम्पलों को जांच के लिए अजमेर भेजा है। वहीं 64 सैम्पल की जांच रिपोर्टेें मिल चुकी है और यह सभी जांचें नेगेटिव रही। जबकि 14 सैम्पलों की जांच रिपोर्टे आना बाकी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.