corona : परिवार और दोस्तों की रिपोर्ट नेगेटिव

फेसिलिटी क्वारंटीन सेंटर में किया शिफ्ट
14 दिन रहेंगे चिकित्सकों की निगरानी में

<p>corona : परिवार और दोस्तों की रिपोर्ट नेगेटिव</p>
मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर).
गुडली गांव के कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आने वाले परिवार, दोस्तों समेत करीब 9 जनों की जांच रिपोर्ट गुरुवार को नेगेटिव आई गई। चिकित्सा विभाग ने इन सभी को किशनगढ़ के ही एक फेसिलिटी क्वारंटीन सेंटर में शिफ्ट कर दिया है। अब यह सभी यहां 14 दिनों तक रहेंगे और इन्हें नियमित चिकित्सक जांच से गुजरना होगा।
गुडली गांव के करीब आधा किलोमीटर दूर स्थित खेत के कुएं पर बीमारी के झाड़ फूंक के कार्य करने वाले एवं किडनी पेशेंट की बुधवार को कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी। वह कुछ दिनों से अजमेर जेएलएन चिकित्साल में भर्ती था। उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सकों ने उसके सम्पर्क में आए परिवार, दोस्तों समेत 9 जनों को यज्ञनारायण चिकित्सालय में भर्ती कर लिया। सभी की कोरोना जांच के लिए सैम्पल लिए गए और सैम्पल जांच के लिए अजमेर भेजा गया। अब दूसरे दिन गुरुवार शाम को सभी 9 सदस्यों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आ गई और इन्हें क्वारंटीन सेंटर में भर्ती कर दिया गया।
कोरोना जांच के लिए भेजे 50 सैम्पल

यज्ञरायण चिकित्सालय के नर्सिंग स्टाफ समेत करीब 50 जनों की कोरोना जांच के लिए सैम्पल लिए गए। इन सभी के सैम्पल जांच के लिए अजमेर भेजा गया है। अब इनकी जांच रिपोर्ट का इंतजार है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.