किशनगढ़

दिल्ली-बैंगलूरू क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते पकड़ा

आईपीएल के क्रिकेट मैच के सट्टेबाजी के दो आरोपित गिरफ्तार

किशनगढ़Oct 07, 2020 / 12:35 am

Narendra

दिल्ली-बैंगलूरू क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते पकड़ा,दिल्ली-बैंगलूरू क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते पकड़ा,दिल्ली-बैंगलूरू क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते पकड़ा

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर)
मदनगंज थाना पुलिस ने दिल्ली और बैंगलूरू के बीच खेले गए आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी के दो आरोपितों को मंगलवार को पकड़ा है। पुलिस ने इन्हें उस वक्त पकड़ा जब यह दोनों आरोपित आईपीएल क्रिकेट मैच की सट्टेबाजी का हिसाब किताब कर रहे थे। पुलिस ने इनके पास से एक कार, लेपटॉप, हिसाब लिखी दो डायरियां और मोबाइल भी बरामद किए हैं।
सीआई राजवीरसिंह ने बताया कि गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि जयपुर रोड मुरलीवाला टावर के बाहर मुख्य सड़क के पास नीम के पेड़ के नीचे एक कार खड़ी है। उसके बाहर दो जने गत रात्रि को आईपीएल के खेले गए दिल्ली (डीसी) और बैंगलूरू (आरसीबी) क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी की है। फिलहाल यह दोनों सट्टेबाजी और हार-जीत की रकम का हिसाब किताब कर रहे हैं। सूचना पर सीआई मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और खोड़ा गणेश रोड इलाहाबाद बैंक के पास क्षेत्र निवासी आलोक सिंघल अग्रवाल (30) एवं खोड़ा गणेश रोड स्थित लोरेंटो स्कूल के पास निवासी विवेक खुंटेटा (26) को गिरफ्तार कर लिया।
ऑनलाइन सट्टेबाजी

सीआई राजवीरसिंह ने बताया कि आरोपित सिंघल और खुंटेटा आईपीएल मैचों पर ऑनलाइन सटटा लगाते हैं। गत रात्रि में दिल्ली और बैंगलूरू के बीच क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी की गई थी। पूछताछ में आरोपी सिंघल ने बताया कि खुंटेटा ने 2 हजार 5 सौ रुपए जीते थे जो कि जीत की रकम लेने के लिए आया है। कार से पांच मोबाइल फोन और दो हिसाब की डायरियां मिली है। एक डायरी में पेज संख्या-1 से 43 तक एवं दूसरी डायरी में पेज संख्या-1 से 5 तक तारिख के अनुसार सट्टेबाजी करने वाले व्यक्तियों के नाम एवं उनकी लेन देन की रकम लिखी भी मिली है। खुंटेटा के पेंट की जेब से 2 हजार 5 सौ रुपए बरामद हुए है।

Home / Kishangarh / दिल्ली-बैंगलूरू क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते पकड़ा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.