मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का आदिवासी क्षेत्र में दौरा, करेंगे उपचुनाव का शंखनाद

खरगोन जिले के झिरन्या में साढ़े 11 बजे पहुंच रहे सीएम, सभा को करेंगे संबोधित, देंगे करोड़ों की सौगात, भीकनगांव तक 40 किमी तक निकालेंगे जनदर्शन यात्रा

<p>मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान </p>
खरगोन.
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सोमवार को खरगोन जिले के आदिवासी क्षेत्र झिरन्या और भीकनगांव के दौरे पर आ रहे हैं। जहां से सभा को संबोधित करने के साथ ही खंडवा लोकसभा उपचुनाव का शंखनाद करेंगे। सीएम सुबह 11.30 बजे हेलीकॉप्टर से उतरकर झिरन्या कृषि उपज मंडी में सभा को संबोधित करेंगे। इस करोड़ों की सौगात देने वाले हैं। संबल योजना के प्रदेशभर 14475 हितग्राहियों को के बैंक खाते में 321.35 करोड़ की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रदान करेंगे। इसी तरह प्रदेश के 16 विद्युत उपकेंद्रों का लोकार्पण तथा 321.80 करोड़ की लागत के 13 केंद्रों का भूमिपूजन भी करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री के साथ ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, खनिज संसाधन मंत्री ब्रजेन्द्र प्रतापसिंह, कृषि मंत्री कमल पटेल तथा खरगोन संसद गजेंद्र सिंह पटेल विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।
बारिश को देखते हुए वॉटर प्रुफ पांडाल

मंडी प्रांगण में 100 बाय 450 का विशाल वाटरप्रूफ पंडाल लगाया गया है। सभा स्थल पर भोजन की व्यवस्था तथा बैठने के लिए 7000 कुर्सियों की व्यवस्था की गई है। आठ एलईडी भी लगाई गई।
डेढ़ बजे से शुरू होगी जनदर्शन यात्रा

दोपहर 1.30 बजे सभा समाप्ति के बाद जनदर्शन यात्रा निकालेंगे। जिसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान रोड शो करते हुए चैनपुर, आभापुरी, शिवना तथा गोराडिया होते हुए भीकनगांव पहुंचेंगे। 40 किमी लंबी जनदर्शन यात्रा करीब 3 घंटे में संपन्न होगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.