जहरीली शराब कांड- रडार पर अवैध कमाई से बने कालका के अवैध ठिकाने

प्रशासन ने शुरू किया अवैध संपत्ति का आंकलन, आरोपी कालका और रोहित के प्रोटेक्शन वारंट पर होगा पुलिस रिमांड

खंडवा. जहरीली शराब के सौदागर आरोपी कालका प्रसाद की काली कमाई के ठिकानों को प्रशासन नेस्तानाबूद करेगा। प्रशासन ने आरोपी कालका की अवैध संपत्तियों का आंकलन करना शुरू किया है। बुधवार को राजस्व अमले द्वारा मोरटक्का में बने कालका के दो मंजिला ढाबे का निरीक्षण किया गया। आवासीय क्षेत्र में व्यवसायिक उपयोग के लिए बना ये ढाबा अतिक्रमण कर बनाया गया है।
जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी कालका के अवैध ठिकानों को तोडऩे की कार्रवाई प्रशासन कर सकता है। बुधवार को पुनासा तहसीलदार और राजस्व अमले द्वारा मोरधड़ी निवासी कालका के ढाबे और घर की जांच की गई। बताया जा रहा है कि मोरटक्का में बने कालका के ढाबे चंदन श्री होटल से ही अवैध शराब सप्लाय का कारोबार चलता था। जिसके चलते प्रशासन यहां कार्रवाई कर सकता है।
एसडीएम पुनासा चंदरसिंह सोलंकी ने बताया कि इस मामल में जांच की जा रही है। जांच के बाद यदि अतिक्रमण या नियम विरुद्ध निर्माण पाया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं, जहरीली शराब मामले में कोतवाली पुलिस आरोपी कालका और रोहित को प्रोटेक्शन रिमांड पर खंडवा लाने की तैयारी में है। रोहित फिलहाल खरगोन जेल में है और कालका खरगोन पुलिस की रिमांड पर है। गुरुवार को कालका की रिमांड खत्म होने पर उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। यदि यहां खरगोन पुलिस ने उसकी रिमांड नहीं बढ़ाई तो न्यायालय द्वारा उसे जेल भेज दिया जाएगा। जहां से खंडवा पुलिस कोर्ट के माध्यम से दोनों आरोपियों को खंडवा लाकर पूछताछ करेगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.