स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही पटरी पर उतर आते हैं अवैध वेंडर्स

बिना मास्क ट्रेनों के साथ स्टेशनों पर भी खुलेआम बेचते हैं सामग्री

<p>Illegal vendors come on track as soon as the train stops at the statio</p>
खंडवा. खंडवा रेलवे स्टेशन पर खानपान की सामग्री बेचने वाले वेंडर्स को किसी का डर नहीं है। स्थिति यह है कि प्लेटफार्म छोड़ पटरी उतर कर खानपान की सामग्री बेची जा रही है। इसके अलावा अधिकांश वेंडर मास्क लगाना भी उचित नहीं समझ रहे है, जबकि अधिकांश ट्रेन महाराष्ट्र होकर ही आ रही है।
शनिवार दोपहर महाराष्ट्र की ओर से आई ट्रेन प्लेटफार्म पर न रूकते हुए थ्रू लेन पर रूकी। ट्रेन रूकते ही ३० से अधिक वेंडर अपने साथ खानपान का सामान लेकर पटरी पर कुद पड़े। इसके बाद पटरी पर ही खड़े होकर खान पान की सामग्री बेचने लगे। कुछ वेंडर तो बिना मास्क के ही कोच में चले गए। करीब दो मिनट तक ट्रेक पर वेंडरों का हुजुम एकत्र रहा। ट्रेन रवाना होते ही प्लेटफार्म पर आई अन्य ट्रेन में सामान बेचने के लिए दौड़ पड़े। ऐसे में हादसा भी हो सकता है। स्टेशन पर वेंडर्स के कामकाज की निगरानी वे चीफ कमर्शियल इंस्पेक्टर को तैनात किया गया है, वहीं सुरक्षा के लिए आरपीएफ लगी हुई है। लेकिन इन वेंडर्स को किसी का डर नहीं है।
नहीं सुधरे हालात
इधर जिला प्रशासन के पत्र के बाद भी स्टेशन पर थर्मल स्क्रीनिंग नहीं हुई है। महाराष्ट्र की ओर से आ रही ट्रेनों से उतर कर यात्री मुख्य द्वार से न आते हुए एफओबी के रास्ते पार्सल कार्यालय होते हुए बाहर हो रहे है। जबकि इन यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग सबसे ज्यादा जरूरी है। क्योंकि महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज सामने आ रहे है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.