उपचुनावः कंप्यूटर बाबा फिर मैदान में कांग्रेस के लिए करेंगे प्रचार

उपचुनाव में निकाली थी यात्रा, प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद से गायब थे कंप्यूटर बाबा।

भोपाल। मध्य प्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं। बीजेपी और कांग्रेस ने चारों सीट पर पूरी ताकत झोक दी है। ऐसे में कांग्रेस के समर्थन में एक बार फिर से कंप्यूटर बाबा फिर मैदान में आ गए हैं।

नामदेव दास त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा ने ऐलान किया है कि वह कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे। बाबा खंडवा संसदीय क्षेत्र सहित पृथ्वीपुर विधानसभा, जोबट विधानसभा और रैगांव विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। कंप्यूटर बाबा सबसे पहले मंगलवार को खंडवा जिले के सतवास और कांटाफोड़ में चुनावी जनसंपर्क कर बीजेपी के खिलाफ बिगुल फूकेंगे।

Must See: रैगांव में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव लड़ने को मंजूरी, प्रतिमा का नामांकन स्वीकार

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84t0md

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरने के बाद साल 2020 के उपचुनाव कंप्यूटर बाबा सियासी बयानबाजी में उलझ गए। इन्होंने विधानसभा चुनाव 2018, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में रैलियां और सभाएं की। उपचुनाव के बाद इंदौर जिला प्रशासन ने उनके और उनके शिष्यों के खिलाफ कार्रवाई की थी।

Must See: खाद की किल्लत से राहत दिलाने सरकार ने उठाया कदम

खंडवा से कमल नाथ का चुनाव अभियान
मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ खंडवा संसदीय क्षेत्र से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। वह दादा धूनी वाले बाबा आश्रम में दर्शन करने के बाद प्रचार का श्रीगणेश करेंगे। यहां से कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण सिंह पूरनी मैदान में हैं।

Must See: बैल-हल के पुराने दौर पर लौटी खेती, महंगाई से मजबूर किसान

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.