खंडवा

कार एक्सीडेंट में मां-पिता के सामने मासूम ने दम तोड़ा, दर्शन कर लौट रहे आधा दर्जन श्रद्धालु घायल

तेज रफ़्तार के कारण ऐसा ही हादसा खंडवा के पास हुआ जिसमें एक मासूम की मौत हो गई। तेज रफ़्तार कार अचानक बेकाबू हो गई और एक पेड़ से जा टकराई।

खंडवाApr 25, 2024 / 12:00 pm

deepak deewan

ओवर स्पीड के कारण लगातार हादसे हो रहे हैं, जिनमें कई लोगों की जान जा रही है पर फिर भी लोग रफ़्तार पर लगाम नहीं लगा रहे हैं। तेज रफ़्तार के कारण ऐसा ही हादसा खंडवा के पास हुआ जिसमें एक मासूम की मौत हो गई। तेज रफ़्तार कार अचानक बेकाबू हो गई और एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि उसके मां—पिता सहित आधा दर्जन परिजन घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।
पुलिस ने बताया कि एक परिवार कार से ओंकारेश्वर आया था। ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने के बाद परिजन कार से घर लौट रहे थे कि रास्ते में हादसा हो गया। श्रद्धालुओं से भरी कार तेज स्पीड में थी जिससे अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।
यह भी पढ़ें—Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस का बड़ा फैसला, लोकसभा के बदलेगी प्रत्याशी, कमजोर फीडबैक के बाद उठाया कदम

कार का एक्सीडेंट होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। रोड से गुजर रहे लोगों ने मदद करते दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। पुलिस को भी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार इस हादसे में एक बच्‍चे की मौत हो गई, जबकि मां—पिता सहित आधा दर्जन परिजन घायल हो गए हैं।
यह हादसा मोरटक्का और थापना के बीच हुआ। सड़क हादसे में घायल लोगों को गंभीर स्थिति में इंदौर रेफर किया गया है। कार में महाराष्ट्र निवासी परिवार सवार था जोकि ओंकारेश्वर दर्शन के लिए आया था। परिवार वापस लौट रहा था कि उनकी कार पेड़ से टकरा गई। सभी घायलों को पहले सनावद के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से सभी को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.