कौशाम्बी

अंडे फूट गए तो मां ने मासूम को मारकर पड़ोसी की छत पर छिपाया

– कुमाता का जुर्म सुन कांप जाएंगे आप- 9 दिन बाद पुलिस पूछताछ में कुबूला जुर्म- पड़ोसियों को बिना वजह रहना पड़ा जेल में

कौशाम्बीJun 12, 2020 / 03:54 pm

Neeraj Patel

अंडे फूट गए तो मां ने मासूम को मारकर पड़ोसी की छत पर छिपाया

कौशाम्बी. कोखराज थाना इलाके में एक सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है। यहां पड़ोसी की छत पर मिली चार वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या का राज फास करते हुए पुलिस ने बताया कि मासूम की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी सगी मां ने की थी। बच्ची का दोष सिर्फ इतना था कि उसके हाथ से कुछ अंडे फूट गए थे। इस पर नाराज मां ने बच्ची का सिर दीवार से टकरा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जुर्म छिपाने के लिए मां ने बच्ची का शव पड़ोसी की छत पर रखी लकड़ियों में छिपा दिया। और बच्ची के लापता होने की शिकायत कर दी। पुलिस की खोजबीन में पड़ोसी की छत से शव बरामद हुआ। इस मामले में दंपत्ति और उसके बेटे को हिरासत में ले लिया गया था। अब मामला खुलने के बाद कातिल मां को जेल भेज दिया गया है।

मामला कोखराज थाना के इचौली गांव निवासी रामसिंह से जुड़ा है। इनकी 4 वर्षीया बेटी पायल तीन जून की शाम संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। अगले दिन परिजनों ने पुलिस में शिकायती पत्र दिया। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बच्ची को तलाशना शुरू किया। गांव में बच्ची को तलाशने के दौरान रामसिंह के पड़ोस में रहने वाले दिनेश के घर की छत पर रखी अरहर के गठ्ठर के बीच बच्ची का शव बरामद हुआ। शव बरामद होने पर पुलिस ने दिनेश उसकी पत्नी व बेटे को घटना की आशंका के चलते हिरासत में ले लिया। पड़ताल में पुलिस ने दिनेश से पूछताछ किया तो उसने अपने आप को बेकसूर बताया। पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया तो शक ब’ची की मां पर गया।

पूछताछ के दौरान बच्ची की मां रेखा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। रेखा ने बताया कि पायल ने कुछ अंडे फोड़ दिए थे, जिससे नाराज होकर उसने उसका सिर दीवार पर कई बार टकरा दिया। इसी दौरान बेटी पायल की मौत हो गई। तीन जून की दोपहर हुई इस घटना के बाद उसने पायल का शव पलंग के नीचे छिपाकर उनके गायब होने का शोर मचाया। रात को उसने पड़ोस में रहने वाले दिनेश की छत पर रखी अरहर की गठ्ठर के बीच शव को छिपा दिया। अगले दिन पुलिस के सर्च अभियान में शव बरामद हुआ। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि दिनेश उनकी पत्नी व बेटे को छोड़ दिया गया। बेटी की कातिल मां रेखा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Home / Kaushambi / अंडे फूट गए तो मां ने मासूम को मारकर पड़ोसी की छत पर छिपाया

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.