कौशाम्बी

कौशांबी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पुलिस फोर्स तैनात

4 Photos
Published: March 05, 2018 02:47:07 pm
1/4

महज 10 बोरी उधारी मोरंग बालू के विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। एक पक्ष से करीब आधा दर्जन लोगों ने कुल्हाड़ी व रॉड से दूसरे पक्ष के ऊपर ताबड़तोड़ हमला दिया। जिससे चार लोगों को गंभीर चोटें आई है। खूनी संघर्ष की यह वारदात कोखराज थाना क्षेत्र के बसावनपुर गांव की है।

2/4

घटना की जानकारी के बाद इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद एक महिला समेत दो लोगों को इलाहाबाद रेफर कर दिया है।

3/4

घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताये जा रहे हैं, पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तालाश में जुट गई है। कोखराज थाना इलाके के बसावनपुर गाँव निवासी शंकर लाल ने गांव के ही भैयालाल को लगभग एक साल पहले दस बोरी मोरंग बालू उधार दिया था| इस दौरान बालू देने वाले व लेने वाले दोनों की मौत हो गई। इधर कुछ समय से शंकर लाल का बेटा फूलचन्द्र, भैया लाल के बेटे लाल चंद्र से पिता द्वारा उधर दी गई बालू वापस करने की मांग कर रहा था। इसी बात को लेकर दोन पक्षों मे विवाद हो गया।

4/4

बताते हैं कि, लाल चंद्र व उसके कुछ साथियों ने मिलकर फूलचन्द्र को लाठी-डंडे, कुल्हाड़ी व फरसा से हमला कर दिया। बेटे को पीटता देख फूलचन्द्र की मां बिट्टन देवी व कुछ अन्य उसे बचाने को दौड़े तो उन पर भी कातिलाना हमला कर दिया। गांव के लोग मौके पर जुटे तो हमलावर भाग निकले। घटना की जानकारी पर पुलिस ने खूनी संघर्ष मे घायल चार लोगों को जिला अस्पताल भेजवाया। जिला अस्पताल मे डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक महिला समेत दो लोगों को गंभीर हालत में इलाहाबाद रेफर कर दिया है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को तलाशना शुरू कर दिया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.