पति को छोड़ प्रेमी से मिलती थी बेटी, मां बनी बाधक तो ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर कर दी हत्या

कौशाम्बी में प्रेमी से मिलने से रोकने वाली मां को उसी की बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर जान से मार दिया। मां चाहती थी कि बेटी अपने ससुराल जाकर अपने पति के साथ रहे। पुलिस ने बेटी व उसके तीन प्रेमियों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

<p>कौशाम्बी में बेटी ने की मां की हत्या</p>

कौशांबी. यूपी के कौशाम्बी जिले की चरवा कोतवाली पुलिस ने दस दिन पहले हुए महिला की हत्या मामले का चौकाने वाला खुलासा किया है। महिला की हत्या उसकी अपनी सगी बेटी ने तीन प्रेमियों व उनके एक साथी के साथ मिलकर किया है। युवती ने अपनी मां की हत्या महज इसलिए करवा दिया क्योंकि वह उसको ससुराल जाने के लिए बार-बार दबाव बना रही थी। पुलिस ने हत्यारोपी युवती व उसके प्रेमियों सहित सभी हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवती समेत सभी पांच आरोपियों के खिलाफ लिखापढ़ी कर जेल भेज दिया है।


चरवा कोतवाली के चपहुआ गांव के बाहर 10 अगस्त को दो दिन से गायब गुड़िया पत्नी बब्बू हसन का शव झाड़ियों के बीच मिला था। हत्यारों ने सिर पर गंभीर चोट पहुंचाकर गुड़िया को मौत के घाट उतारा था। हत्यारों ने हैवानियत करते हुए गुड़िया के सर के बाल भी काट दिए थे। मृतका गुड़िया के भाई आफताब ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया था जिसकी बहन गुड़िया दो दिन पहले यानी आठ अगस्त की शाम को शौच के लिए घर से निकली थी। जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी। पुलिस ने चरवाहों की निशानदेही पर गुड़िया का शव जंगल में बरामद किया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस मामले के खुलासे में जुट गई थी। चरवा कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को मामले का खुलासा करते हुए गुड़िया की हत्या के आरोप में उसकी सगी बेटी शबीना व उसके तीन प्रेमियों मोइन, नईम, निहाल के अलावा मोहम्मद सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया।

 

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के मुताबिक मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार की गई शबीना शादी के बाद से अपने ससुराल नहीं जाना चाहती थी। जबकि गुड़िया उस पर ससुराल जाने के लिए बार-बार दबाव डालती थी। शबीना के पति की उम्र अधिक होने के चलते वह ससुराल नहीं जाना चाहती थी। इस दौरान मायके में रहते हुए वहां गांव के तीन लोगों से मोहब्बत करने लगी। बार-बार ससुराल जाने का दबाव पड़ने पर उसने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर मां गुड़िया की उस वक्त हत्या करवा दी जब वह शौच के लिए गांव से बाहर गई हुई थी।

 

पुलिस के मुताबिक गुड़िया ने अपने प्रेमियों को मां के घर से बाहर की सूचना दी, जिसके बाद उन तीनों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर गुड़िया के सिर पर डंडे से चोट पहुंचा कर उसे मौत के घाट उतार दिया। गुड़िया की हत्या करने के बाद उसके सिर के बाल भी काट दिए शव को झाड़ियों के बीच छिपाकर सभी वापस अपने घर आ गए। इस बीच पुलिस को पड़ताल के दौरान सबीना की हरकत संदिग्ध लगी। पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने सारी सच्चाई उगल दी। पुलिस ने सबीना व उसके तीनों प्रेमियों व एक अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में पेश कर जेल भेज दिया है।

By Shivnandan Sahu

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.