देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सार्वजनिक कार्यक्रम में मास्क लगाना भूले भाजपाई

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा हमारा इम्यून सिस्टम ठी, अंदर से तंत्र है मजबूत.

<p>भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल और युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष मृदुल द्विवेदी कार्यक्रम में मास्क लगाना भूले।</p>

कटनी. देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कटनी जिला मुख्यालय में भाजपा के बड़े नेता ही सार्वजनिक स्थानों पर जरूरी एहतियात का पालन करना भूल जा रहे हैं। इसका नजारा शुक्रवार को दीनदयाल रसोई के शुभारंभ अवसर पर दिखा।

पुराना आरटीओ के समीप जिलास्तरीय कार्यक्रम में मंच पर बैठे भाजपा के जिलाध्यक्ष रामरतन पायल और युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मृदुल द्विवेदी बिना मास्क के ही नजर आए। मंच पर मास्क नहीं लगाने को लेकर भाजपा के जिलाध्यक्ष रामरतन पायल इम्यून सिस्टम को बेहतर बताते हुए कहते हैं कि हमारा अंदर का तंत्र मजबूत है।

IMAGE CREDIT: Raghavendra

जब कलेक्टर ने नगर निगम आयुक्त से कहा- कम से कम भीड़ तो जुटा लेते

शहर में बसस्टैंड स्थित आश्रय स्थल, जिला अस्पताल के समीप और पुराना आरटीओ में दीनदयाल रसोई का शुभारंभ शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वचुर्अल कार्यक्रम में किया। इस बीच पुराना आरटीओ कार्यालय में योजना के शुभारंभ के अवसर पर कलेक्टर प्रियंक मिश्रा और भाजपा के पदाधिकारी पहुंचे।

यहां कार्यक्रम में महज 15 से 20 लोगों की मौजूदगी पर कलेक्टर ने नगर निगम आयुक्त से कहा कि जनहितैषी योजनाओं की जानकारी देने के उद्देश्य से ही ज्यादा से ज्यादा लोगों को बुलाया जाना था। इतना ही नहीं कार्यक्रम में साउंड सिस्टम सही नहीं होने पर भी आला अधिकारी नाराज दिखे।

योजना के शुभारंभ अवसर पर कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने कहा कि हर गरीब को पौष्टिक, स्वादिष्ट एवं संतुलित भोजन 10 रूपये प्रति थाली में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस व्यवस्था को और बेहतर बनाए रखने के लिए दानदाताओं से भी इसमें सहयोग की बात कही गई है।

इस बीच कलेक्टर ने जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर दीदयाल रसोई का फीता काटकर रसोई घर का उद्घाटन किया, उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं आमजनों के साथ बैठकर निर्धारित राशि 10 रूपये का टोकन लेकर भोजन किया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.