दोपहर में खत्म हुई टीकाकरण केंद्र में वैक्सीन, लौटे नागरिक, दिखा गुस्सा

जिले में शनिवार को 920 डोज ही रहा उपलब्ध, इतने ही वैक्सीनेशन का रखा गया लक्ष्य.

<p>दोपहर में खत्म हुई टीकाकरण केंद्र में वैक्सीन, लौटे नागरिक, दिखा गुस्सा.</p>

कटनी. जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच वैक्सीन डोज की कमीं ने नागरिकों की परेशानी बढ़ा दी है। शनिवार दोपहर अंजुमन इस्लामिया स्कूल (जिला अस्पताल का शिफ्ट किया गया टीकाकरण केंद्र ) वैक्सीनेशन सेंटर में टीके का डोज खत्म होने के बाद बड़ी संख्या में नागरिक कोविड-19 का टीका लगवाए बिना ही लौटे। नागरिकों ने दो टूक कहा कि प्रशासन और सरकार को टीके की व्यवस्था करनी चाहिए।

टीके की डोज में कमीं का आलम यह रहा है कि शनिवार को पूरे जिले में 920 डोज ही उपलब्ध रहा और इतने का ही लक्ष्य रखा गया। इसमें 13 केंद्रों में 916 लोगों को टीकाकरण हुआ। केंद्रों से अधिकांश लोगों को टीका लगवाए बिना ही लौटना पड़ा।

जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. समीर सिंघई ने बताया कि जिला अस्पताल का शिफ्ट किया गया टीकाकरण केंद्र अंजुमन इस्लामिया स्कूल में रविवार को टीकाकरण होगा। जबलपुर से शनिवार को टीके का 30 हजार डोज पहुंंचा है। सोमवार को केंद्रों की संख्या बढ़ाई जाएगी।

सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था में सामने आई प्रशासन की बड़ी बेपरवाही. IMAGE CREDIT:

सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था में सामने आई प्रशासन की बड़ी बेपरवाही-
कोविड-19 टीकाकरण केंद्रों में गाइडलाइन का पालन करवाने के मामले में जिला प्रशासन की बेपरवाही एक बार फिर सामने आई। अंजुमन इस्लामिया स्कूल में टीकाकरण के दौरान बड़ी संख्या में नागरिक पहुंचे तो उन्हे सटकर ही खड़े होना पड़ा। प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था नहीं की। नागरिकों ने बताया जिला अस्पताल के सीएस की लापरवाही के कारण उन्हे परेशानी हुई।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.