माधवनगर में नगर निगम उप कार्यालय के सामने बनेगा कामर्शियल काम्प्लेक्स

पानी टंकी से रिसाव पर नहीं पड़ी नगर निगम कर्मियों की नजर, कलेक्टर ने कहा बंद करवाओ रिसाव.

<p>निर्माण कार्य और प्रस्तावित योजना की जानकारी लेते कलेक्टर.</p>

कटनी. माधवनगर स्थित नगर निगम के उप कार्यालय प्रांगण में मल्टी कमार्शियल कॉम्पलेक्स की तैयारी है। गुरुवार को निरीक्षण के दौरान कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने इस संबंध में चर्चा की और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान माधवनगर में स्थित पानी की टंकी से हो रहे जल रिसाव बंद कराने के निर्देश दिए। इस दौरान चर्चा रही कि यहां नगर निगम के कर्मचारी प्रतिदिन आते हैं, लेकिन रिसाव बंद करने को लेकर ध्यान नहीं दिया।

बतादें कि नगर निगम सीमा में चल रहे विकास कार्य व प्रस्तावित योजनाओं के क्रियांवयन को लेकर कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने गुरूवार को शहर के विभिन्न स्थलों का भ्रमण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बिलहरी मोड़ के पास प्रस्तावित बस स्टैंड के लिए आवंटित भूमि का निरीक्षण किया। साथ ही गुलवारा रोड पर भी बस स्टैंड के लिए वैकल्पिक भूमि का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।

कलेक्टर ने प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत बीएलसी घटक के तहत आवंटित की गई राशि के हितग्राहियों के झिंझरी व कुम्हार मोहल्ला में निर्मित भवनों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कोरोना की गाइडलाइन का पालन सभी करें, इसको लेकर आवश्यक कार्रवाई भी सुनिश्चित की जाए। इस दौरान नगर निगम आयुक्त सतेन्द्र धाकरे, एसडीएम बलवीर रमन सहित नगर निगम अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.