मोबाइल चोरी का लाइव VIDEO

|

Published: 17 Jun 2021, 09:31 AM IST

जिला अस्पताल में मरीज के परिजन का मोबाइल चोरी करते का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद.

कटनी. चोरी के लगातार बढ़ते मामलों के बीच एक ऐसा मामला भी सामने आया जिसमें चोर की सारी हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिला अस्पताल में मरीज के इलाज के लिए आए एक परिजन बदामदे में आराम कर रहे थे, तभी चोर ने हाथ साफ करने का प्रयास शुरू किया। मोबाइल चोरी करते चोर की सभी हरकर जिला अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि इस घटना के बाद एक बार फिर से जिला अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था सवाल उठे।

इधर, अस्पताल की गैलरी में सौ रहे एक मरीज के परिजन का मोबाइल एक युवक द्वारा चोरी कर लिया गया। चोरी की वारदात का पूरा नजारा गैलरी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। बिलहरी गांव निवासी अनुराग नामदेव ने बताया कि वह अपनी पत्नी की डिलेवरी कराने के लिए जिला अस्पताल आया था। उसकी पत्नी प्रसव वार्ड में भर्ती है। देखरेख के लिए वह अस्पताल में ही रुकता है।

10 जून की रात वह अस्पताल की गैलरी में सौ रहा था, तभी किसी चोर ने उसका मोबाइल चोरी कर लिया। पुलिस ने शिकायत पर मामले को जांच में लिया है। चोर की तलाश की जा रही है। मोबाइल चोरी करते युवक का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। पुलिस वीडियो के माध्यम से भी मोबाइल चोरी करने वाले युवक की पहचान करने में जुटी हुई है।